scriptऊर्जा मंत्री तक पहुंचा बिल्डर को बिजली विभाग द्वारा उपकृत करने का मामला | Electricity Department lends to builder | Patrika News

ऊर्जा मंत्री तक पहुंचा बिल्डर को बिजली विभाग द्वारा उपकृत करने का मामला

locationकटनीPublished: Feb 19, 2019 12:35:19 pm

बैकफुट पर अधिकारी, बिजली विभाग में मचा हड़कंप

madhya Pradesh me bijli katauti ka sach

madhya Pradesh me bijli katauti ka sach

कटनी. बिजली विभाग द्वारा शहर के बिल्डर के उपकृत करने का मामला प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तक पहुंच गया है। शहर के एक नागरिक ने इस आशय की शिकायत ऊर्जा मंत्री ही नहीं कलेक्टर और दूसरे अधिकारियों को भी दिया है। शिकायत के बाद से बिजली विभाग के अधिकारियों में हड़कंप है, एसइ से लेकर दूसरे अधिकारी बैकफुट पर हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि बिजली विभाग के एसइ पीके मिश्रा और दूसरे अधिकारियों ने बिजली विभाग के ठेकेदार द्वारा शहर के बिल्डर को नियम विरुद्ध लाभ पहुंचाने मामले की अनदेखी की है।
ठेकेदार के माध्यम से शहर के बिल्डर के एक कॉलोनी में लाखों रुपये की लागत का ट्रांसफार्मर लगवाया गया। ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग में व्यय की गई राशि बिल्डर से लेनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नियम विरुद्ध हुए इस काम के बाद अब विभाग के अधिकारी सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
बिजली विभाग के एसइ पीके मिश्रा का कहना है कि बिल्डर की कॉलोनी में विभाग के ठेकेदार के माध्यम से ट्रांसफार्मर लगवाए जाने मामले में हमने बिल्डर से बात की है। ट्रांसफर शिफ्टिंग के बाद निकाले गए ट्रांसफार्मर का मरम्मत करवा रहे हैं, इसमें खर्च होने वाली राशि बिल्डर से ली जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो