scriptजिला अस्पताल से कोतवाली तिराहा और आगे स्टेशन तक हटेगा अतिक्रमण | Encroachment from District Hospital to Kotwali Thirah | Patrika News
कटनी

जिला अस्पताल से कोतवाली तिराहा और आगे स्टेशन तक हटेगा अतिक्रमण

साधूराम व अंजुमन स्कूल में व्यवस्थित होगी पार्किंग.
शहर में यातायात व्यवस्था व निर्माण कार्यों का कलेक्टर-एसपी ने लिया जायजा.

कटनीJul 22, 2019 / 10:08 pm

raghavendra chaturvedi

Collector, SP and other officers taking stock of the water supply in Amqui Barrage

अमकुही बैराज में पानी सप्लाई का जायजा लेते कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारी

कटनी. शहर में चल रहे निर्माण और यातायात व्यवस्था का जायजा कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारियों ने लिया। यातायात व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे अधिकारियों ने मुड़वारा स्टेशन, हॉस्पिटल, कोतवाली तिराहा, साधूराम स्कूल का विजिट किया। पार्किंग को लेकर स्थल चयन में ध्यान देने की सलाह कलेक्टर ने एसडीएम व निगम आयुक्त को दी।
साधूराम स्कूल में की जा रही पार्किंग को और सुव्यवस्थित करने और हॉस्पिटल से कोतवाली तिराहे व कोतवाली तिराहे से स्टेशन तक सड़क के दोनों ओर किये गये अतिक्रमण को हटाने के लिए निगम अमले को सतत अभियान चलाने के निर्देश कलेक्टर ने दिए। उन्होने कहा कि सड़क के दोनों ओर संचालित अस्थाई दुकानों, ठेलों व विक्रेताओं को हटाने की कार्यवाही नियमित रुप से की जाये।
अंजुमन स्कूल परिसर में भी पार्किंग की वैकल्पिक व्यवस्था पर विचार करने की बात कही। शनिवार को निरीक्षण के दौरान कलेक्टर एसबी सिंह, एसपी ललित कुमार शाक्यवार, एसडीएम बलबीर रमन, नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

खास-खास:
आयकर ऑफिस के समीप निर्माणाधीन अंबेडकर पार्क में पेवर ब्लॉक लगाने और वाकिंग के रुप में पार्क को विकसित करने की बात कलेक्टर ने कही।
झिंझरी में निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास शहरी परियोजना की प्रगति जानने के साथ ही कलेक्टर ने हितग्राहियों की सूची सत्यापन पर जोर दिया।
अमकुही स्थित नवीन बैराज परिसर में पौधरोपण करने के साथ ही कलेक्टर व एसपी ने शहर में पेयजल वितरण व्यवस्था का जायजा लिया।
सुरम्य पार्क में बंद स्वीमिंग पुल को शीघ्र चालू करवाने और बच्चों के लिए नई ट्रेन की सुविधा प्रारंभ करने कहा। कलेक्टर ने कहा पार्क में बोटिंग के लिये नई बोटों की उपलब्धता शीघ्र करायें।
मंगलनगर पार्क में कलेक्टर ने पेड़ पौधे लगाने और पेवर ब्लॉक के साथ अन्य व्यवस्थाएं विकसित करने कहा।

Home / Katni / जिला अस्पताल से कोतवाली तिराहा और आगे स्टेशन तक हटेगा अतिक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो