scriptवाहन चोरों का आतंक, नौ दिन में पार किए आधा दर्जन ऑटो, मोटरसाइकिल | Everyday vehicles are stolen in the city | Patrika News

वाहन चोरों का आतंक, नौ दिन में पार किए आधा दर्जन ऑटो, मोटरसाइकिल

locationकटनीPublished: Jan 31, 2020 11:52:51 am

Submitted by:

mukesh tiwari

बाजारों, कॉलोनियों में सक्रिय वाहन चोर, चारों थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं

bike_theft_in_urla.jpg

bike

कटनी. शहर के भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों से पलक झपकते ही वाहन पार हो रहे हैं। दोपहिया वाहन से लेकर ऑटो चोरी करने वाली गैंग सक्रिय है। पिछले नौ दिन मेंं शहर के चारों थाना क्षेत्रों से तीन ऑटो और तीन दोपहिया वाहन गैंग ने पार कर दिए। लगभग दो माह पूर्व बाइक चोरी की घटनाएं हुई थीं और कुछ दिनों के लिए अंकुश लगा था। उसके बाद से फिर गैंग की सक्रियता शहरी क्षेत्र मेंं बढ़ गई है। गैंग बाजार क्षेत्रों के साथ ही घरों के बाहर खड़े वाहनों को निशाना बना रहे हैं। पूर्व में शहर से वाहन चोरी कर उन्हें सतना, जबलपुर व दमोह की ओर ले जाकर खपाना सामने आया था।
केस नंबर-01
19 जनवरी कोतवाली थाना क्षेत्र की फूलमंडी के पास से झुकेही निवासी मनीष चौधरी ने अपना ऑटो खड़ा किया था। लौटकर आए तो उनका ऑटो मौके से गायब मिला। जिसकी शिकायत मनीष ने कोतवाली में दर्ज कराई।

मानसरोवर कॉलोनी से पार की थीं एलइडी, दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे…

केस नंबर-02
24 जनवरी को एनकेजे थाना क्षेत्र के रोशन नगर में मुरारी चौहान अपने घर के सामने आटो खड़ा कर सो गए थे। सुबह उठे तो उनका ऑटो गायब था। पीडि़त ने खोजबीन की और उसके बाद एनकेजे थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
केस नंबर-03
27 जनवरी को भट्ठा मोहल्ला निवासी मिकलेश पटेल पिता देवदास पटेल स्टेशन के पास अपना ऑटो खड़ा कर सवारी की तलाश कर रहे थे। लौटने पर पाया कि उनका ऑटो गायब है। खोजबीन की और न मिलने पर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई।
यहां से पार हो गई बाइक
शहर के माधवनगर, कोतवाली व कुठला क्षेत्र से नौ दिन में तीन बाइक चोरी हुई हैं। 20 जनवरी को माधवनगर थाना क्षेत्र के बाबा माधवशाह गुरुद्वारे के सामने आशीष बासवानी निवासी बंगला लाइन बाइक किसी ने पार कर दी। 27 जनवरी को कुठला थाना के कैलवारा रोड मोहन नगर में घर के बाहर से कपिल पिता विजय गुप्ता की बाइक चोरी हुई। वहीं 29 जनवरी को कोतवाली थाना के बरही रोड शिवम लाज के सामने संजय नगर रीवा निवासी कपिलमुनी पिता तेजप्रताप शुक्ला की बाइक चोरों ने पार कर दी।

इनका कहना है…
वाहन चोरी करने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए थाना प्रभारियों को विशेष निर्देश दिए हैं। साथ ही कैमरों के माध्यम से भी वाहन चुराने वालों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।
ललित शाक्यवार, एसपी

ट्रेंडिंग वीडियो