दूसरे दिन 37 केंद्रों के लिए बांटी गई परीक्षा सामग्री

-शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय माधवगर से बोर्ड परीक्षा कक्षा 10वीं और 12वीं के लिए जनपद शिक्षा केंद्र कटनी और रीठी के लिए सामग्री वितरण का हुआ कार्यक्रम

By: dharmendra pandey

Published: 28 Feb 2020, 09:42 AM IST

कटनी. बोर्ड परीक्षा कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा के लिए दूसरे दिन भी सामग्री वितरण का कार्यक्रम हुआ। यह शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय माधवनगर से हुआ। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ सामग्री वितरण का कार्यक्रम देरशाम तक चला। गुरुवार को कटनी और रीठी विकासखंड के 37 परीक्षा केंद्रों के लिए सामग्री बांटी गई।
उल्लेखनीय है कि माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा दो और तीन मार्च से कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को आयोजन कराया जा रहा है। गुरुवार को कटनी और रीठी विकासखंड अंतर्गत आने वाले 37 केंद्रों के केंद्राध्यक्ष और सहायक केंद्राध्यक्ष पेटी लेकर शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय माधवनगर स्कूल पहुंचे। वरिष्ठ अफसरों की निगरानी में स्ट्रांग रूम का ताला खोला गया। बस और ऑटो से परीक्षा सामग्री ले जाकर सुरक्षित थानों में रखवार्ई। परीक्षा प्रभारी बीडी बाजपेयी ने बताया कि जिले में दो दिन तक परीक्षा सामग्री वितरण का कार्यक्रम हुआ। बुधवार को 62 और गुरुवार को 37 के लिए परीक्षा सामग्री बांटी गई। इस दौरान सहायक संचालक आरएस पटेल, मुकेश द्विवेदी, विभा श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

dharmendra pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned