scriptकोरोना का कहर, पुलिस स्टाफ को दी गई फेस शील्ड, मास्क और सैनिटाइजर | Face shield, mask and sanitizer given to police staff | Patrika News

कोरोना का कहर, पुलिस स्टाफ को दी गई फेस शील्ड, मास्क और सैनिटाइजर

locationकटनीPublished: Apr 13, 2021 06:31:13 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

स्वयं की सुरक्षा करते हुए कोरोना संक्रमण काल में मुस्तैदी से ड्यूटी करने के निर्देश….

corona update

corona update

कटनी। मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों में प्रदेशभर में कोरोना (coronavirus) के 6489 नए संक्रमित मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 344634 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 4221 पहुंची है। वहीं पुलिस अधीक्षक कटनी मयंक अवस्थी के द्वारा जिले के समस्त थानों में कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी सेवाएं दे रहे समस्त कर्मचारियों को फेसशील्ड, मास्क और सेनीटाइजर थानों में भेजे गए हैं।

 

corona_1.jpg

फेसशील्ड, मास्क और सेनीटाइजर भेजने का कारण है कि सभी अधिकारी कर्मचारी सुरक्षा के साथ मुस्तेदी से डयूटी कर सके। टीआई कैमोर अरविंद जैन ने थाना कैमोर में पदस्थ सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को फेस शील्ड, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया। साथ ही स्वयं की सुरक्षा करते हुए कोरोना संक्रमण काल में मुस्तैदी से ड्यूटी करने के निर्देश दिए ।

बता दें कि कोरोना संक्रमण काल में कैमोर पुलिस स्टाफ टीआई अरविंद जैन के नेतृत्व में मुस्तैदी से अपने मोर्चे पर डटा हुआ है , जहां एक और सख्ती के साथ लॉक डाउन का पालन कराया जा रहा है , दूसरी ओर जरूरतमंद को घर पर पहुंचकर मदद भी किए जाने के प्रसंग सामने आए हैं। प्रभारी सीएमओ नगर परिषद कैमोर पृथ्वीराज सिंह के नेतृत्व में नगर परिषद के कर्मचारी गण और ग्राम एवं नगर रक्षा समिति के सदस्यों के द्वारा भी रोजाना अपनी सेवाएं संपूर्ण थाना क्षेत्र में दी जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80l9q1

ट्रेंडिंग वीडियो