फेसबुक में आयुक्त की शवयात्रा निकालने डाली पोस्ट, फिर हुआ ये

नगर निगम कर्मचारी ने कोतवाली थाने में युवक के खिलाफ दर्ज करवाई एफआइआर

By: narendra shrivastava

Published: 15 Mar 2021, 06:32 PM IST

कटनी। शहर के कुशवाहा नगर कुठला में सडक़ व नाली नहीं बनने से परेशान युवक द्वारा फेसबुक में एक पोस्ट जारी करते ही बवाल मच गया। दरअसल युवक ने फेसबुक पोस्ट में सडक़ व नाली नहीं बनने से परेशान होकर नगर निगम आयुक्त व वार्ड इंजीनियर की शव यात्रा निकालने संबंधी पोस्ट किया था। पोस्ट की जानकारी नगर निगम के अधिकारियों तक पहुंची और आयुक्त सत्येंद्र धाकरे के निर्देश पर नगर निगम कर्मचारी ने कोतवाली थाने में एफआइआर दर्ज करवाई। कोतवाली थाना प्रभारी वीके विश्वकर्मा ने बताया कि नगर निगम कर्मचारी रवि कुमार हिनोते की शिकायत पर फेसबुक में शव यात्रा संबंधी पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ धारा 507,34 पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इधर, एफआइआर दर्ज होने के बाद भी युवक ने फेसबुक में अगली पोस्ट में रोड और नाली नहीं बनने पर अगले रविवार को शव यात्रा निकालने की बात दोहराई।

इधर एसडीओपी ने कहा- ग्रामीण दर्ज करवाएंगे शिकायत तो होगी जांच और करेंगे कार्रवाई
रेत ठेकेदार के कर्मचारी और ग्रामीणों के बीच पिपरियाकलां में 13 मार्च को हुए विवाद मामले में पुलिस ग्रामीणों की शिकायत पर जांच करेगी। हालांकि रविवार तक इस मामले में किसी भी ग्रामीण द्वारा शिकायत दर्ज नहीं करवाने की बात भी पुलिस कह रही है। एसडीओपी विजयराघवगढ़ शिखा सोनी ने बताया कि विवाद के कारणों की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण शिकायत दर्ज करवाते हैं तो उनकी भी रिपोर्ट पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दो आरोपी गिरफ्तार
बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि रेत ठेकेदार के कर्मचारी द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें राजकुमार बर्मन और पंकज पटेल शामिल हैं। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Show More
narendra shrivastava Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned