script

बन रहे मकान का छज्जा गिरने से 2 मजदूरों की मौत, परिजन ने किया अस्पताल में हंगामा

locationकटनीPublished: Jan 26, 2022 08:40:49 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-कटनी में निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा-हादसे में दो मजदूरों की हुई थी मौत-जिला अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजन-पोस्टमार्टम गृह से शव ले जाने से किया इंकार

News

बन रहे मकान का छज्जा गिरने से 2 मजदूरों की मौत, परिजन ने किया अस्पताल में हंगामा

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी शहर के कुठला थाना इलाके में स्थित एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिर जाने से हुई दो मजदूरों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, घटना के अगले दिन बुधवार को दोनों मजदूर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा कर दिया।

यहां मृतकों के परिजन ने पोस्टमार्टम गृह के बाहर जमकर हंगामा तो किया ही, साथ ही अपने अपने शवों को उठाने से इंकार कर दिया। परिजन ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हालांकि, जैसे ही हंगामे की सूचना कोतवाली थाना प्रभारी को मिली तो वो पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। काफी समझाइश के साथ साथ संबंधित ठेकेदार के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद मृतकों के परिजन शांत हुए। इसके बाद वो अपने अपने मृतक के शव को अन्तिम संस्कार के लिए ले गए।

 

यह भी पढ़ें- यहां गणतंत्र दिवस पर ऑटो में निकली तिरंगा यात्रा, जमकर हुआ स्वागत

हादसे में 2 मजदूरों की मौत, 7 अन्य घायल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87cajb

आपको बता दें कि, 25 जनवरी मंगलवार की शाम कुठला थाना क्षेत्र के पुरैनी में एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा (पोर्च) गिर जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में लगभग सात अन्य मजदूर घायल हो गए थे। सभी घायल मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिन दो मजदूरों की मौत हुई है, उनका नाम श्रीराम आदिवसी और सुरेश सेन बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो