महिला आरक्षक से दुष्कर्म- 'रिश्ता तय होने के बाद किया शोषण, फिर किया शादी से इंकार'

महिला आरक्षक ने अपने ही मंगेतर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By: Faiz

Published: 06 Apr 2021, 02:23 AM IST

कटनी/ मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ग्रामीण थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने अपने ही मंगेतर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- BJP नेताओं के करोड़ों के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई का आरोप

 

शादी तय होने के बाद किया शोषण, फिर कर दिया इंकार- आरोप

इस संबंध में महिला थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया कि, सीधी जिला निवासी शिवम गुप्ता पर कटनी जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र में पदस्थ महिला आरक्षक द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शादी भी तय हो गई थी। महिला आरक्षक द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, शादी तय होने के बाद शिवम गुप्ता ने महिला आरक्षक के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी करने से इंकार कर दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन : कलेक्टर की रोक के बावजूद हुआ आयोजन, जागरूक लोग ही उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

महिला आरक्षक कटनी जिले के एक ग्रामीण थाना में पदस्थ है, इसलिए फिलहाल मामला उसी थाने में ट्रांसफर किया गया है। संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि, आरोपी शिवम गुप्ता के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, आरोपी की तलाश भी शुरु कर दी गई है।

 

कटनी में नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी - Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned