scriptबनारस के गल्ला व्यापारी ने MP के व्यवसायी को लगाया 88 लाख का चूना | FIR against Varanasi Galla businessman in Katni | Patrika News

बनारस के गल्ला व्यापारी ने MP के व्यवसायी को लगाया 88 लाख का चूना

locationकटनीPublished: Feb 12, 2021 03:08:19 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-माल मंगा कर नहीं कर रहा भुगतान-पीड़ित व्यापारी ने बनारस के व्यवसायी के विरुद्ध दर्ज कराया मुकदमा

धोखाधड़ी (प्रतीकात्मक फोटो)

धोखाधड़ी (प्रतीकात्मक फोटो)

कटनी. यूपी के बनारस शहर के व्यापारी पर कटनी के माधवनगर पुलिस थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा स्थानीय गल्ला व्वापारी ने दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि बनारस के महामृत्युंजय गली, विश्वेसरगंज निवासी व्यापारी छन्नू लाल सेठ और अजय सेठ ने समदडिया कांप्लेक्स में संचालित सुरेश कुमार एंड ब्रदर्स की दुकान से दाल और अन्य अनाज का सौदा किया था। व्यापारी ने 2019 में बनारस के व्यापारियों के बताए पते पर 88 लाख मूल्य का अनाज भेजा, जिसका पैसा अब तक नहीं मिला। गल्ला व्यवसायी का आरोप है कि बनारस के व्यापारी से जब भी पैसे की बात की वह लगातार हीलाहवाली करता रहा।
ऐसे में लगातार दो साल तक अनाज की कीमत न मिलने पर बनारस के उस व्यापारियों से संपर्क करने के बाद भी जब निराशा हाथ लगी तो पीडि़त पंकज कुमार जैन पिता पवन जैन ने माधवनगर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत मामला कायम कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो