scriptएफआईआर दर्ज करने पार्षद पति के खिलाफ दिया आवेदन, अब पुलिस को बयान देने से कतरा रहे निगम आयुक्त | fir applications lodged against the councilor's husband | Patrika News
कटनी

एफआईआर दर्ज करने पार्षद पति के खिलाफ दिया आवेदन, अब पुलिस को बयान देने से कतरा रहे निगम आयुक्त

गरनिगम कार्यालय में 20 दिन पूर्व प्रदर्शन के दौरान आयुक्त कक्ष में दरवाजे पर लात मारकर घुसे थे भाजपा पार्षद पति

कटनीSep 27, 2018 / 12:17 pm

shivpratap singh

fir applications lodged against the councilor's husband

fir applications lodged against the councilor’s husband

 कटनी. नगरनिगम आयुक्त पार्षद पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने का आवेदन देकर कोतवाली पुलिस को बयान देने से कतरा रहे हैं। पुलिस जब आयुक्त से संपर्क करती है तो कही जबलपुर में तो कहीं और बाहर होने का हवाला देते हैं। कई बार तो बैठक में व्यवस्तता की बात कहकर बयान देने से बचते रहे हैं। इधर पुलिस चाहकर भी आयुक्त के आवेदन पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है। हालांकि पुलिस पर भी मामले में दबाव ्रकी चर्चा है। नगरनिगम आयुक्त टीएस कुमरे ने कोतवाली पुलिस को दिये शिकायत में बताया था कि 5 सिंतबर को शिवाजीनगर के वाशिंदे ने नगरनिगम कार्यालय के सामने धरना दिया था। इस दौरान रघुनाथ गंज वार्ड पार्षद सर्जना कंदेले के पति आशीष कंदेले मेरे चेम्बर में लगे दरवाजे को लात मारा और कहा कि वहां प्रदर्शन चल रहा है और आप लोग यहां बैठे हैं। यह क्या चल रहा है। मामले में पार्षदपति आशीष कंदेले ने खुद के ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया था और कहा था कि मेरे द्वारा आयुक्त के चेम्बर में लात नहीं मारी गई है। पुलिस का कहना है कि आयुक्त कक्ष में मौजूद अन्य कर्मचारी भी पुलिस को बयान देने में कतरा रहे हैं। कर्मचारियों ने पुलिस से कहा है कि आयुक्त द्वारा बयान दर्ज कराए जाने के बाद ही वे बयान देंगे।

ये है मामला
5 सिंतबर को शिवाजीनगर के वाशिंदे नगरनिगम कार्यालय का घेराव करने आए थे। रहवासियों ने सड़क जाम करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया था। वे नगरनिगम आयुक्त व महापौर को शिकायत सुनाने पर अड़े थे। इसके बाद नगरनिगम के अधिकारी शिकायत करने पहुंचे थे।

इनका कहना
नगरनिगम आयुक्त के आवेदन पर जांच अधिकारी को बयान दर्ज करने भेजा गया था। लेकिन उन्होंने जांच अधिकारी से खुद को व्यस्त होना बताया है। बयान दर्ज करने के बाद मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
शैलेष मिश्रा, टीआई, कोतवाली थाना

त्यौहार व चुनावी बैठकों के चलते अबतक बयान दर्ज नहीं करवा सका हुं। पुलिस को बयान देकर मामले में एफआइआर कराएंगे।
टीएस कुमरे, आयुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो