scriptvideo: देश विरोधी नारे लगाने वालों को छोड़ भाजपाइयों पर एफआइआर | FIR on BJP leaders except those who shout anti-national slogans | Patrika News

video: देश विरोधी नारे लगाने वालों को छोड़ भाजपाइयों पर एफआइआर

locationकटनीPublished: Feb 09, 2020 06:44:53 pm

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा तीन दिन में एफआइआर नहीं हुआ वापस तो प्रदेशभर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ होगा प्रदर्शन.
सीएए के विरोध में धरना के दौरान वायरल वीडियो में चार भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है एफआइआर

Yuva Morcha took out rally from Station Chowk to Kotwali police station

युवा मोर्चा ने स्टेशन चौक से कोतवाली थाना तक रैली निकाली

कटनी. सीएए के विरोध में 27 से 29 जनवरी तक मिशन चौक के समीप दिलावर चौक पर विशेष वर्ग की महिलाओं द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान वायरल वीडियो का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कोतवाली पुलिस द्वारा इस मामले में चार भाजपा कार्यकर्ताओं पर एफआइआर दर्ज किए जाने के विरोध में शनिवार को युवा मोर्चा ने शहर में विरोध प्रदर्शन किया।
स्टेशन चौक से कोतवाली थाना तक रैली निकाली। ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपें जाने से पहले अहिंसा तिराहा पर युवामोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज झूठी एफआइआर तीन दिन में वापस नहीं ली गई तो प्रदेशभर में उग्र आंदोलन होगा।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वीडियो सबने देखा है, जब हिंदुस्तान नाम आया तो मुदार्बाद के नारे लगे। कांग्रेस नेता कहते हैं कि वीडियो गलत है। अगर ऐसा है तो असली वीडियो लाकर दें, हम मांगेंगे माफी। हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे, उस समय कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के इशारे पर उन भाजपा कार्यकर्ताओं पर एफआइआर दर्ज की गई, जिन्होंने घटना का विरोध किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्र्रेस सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है। उज्जैन में महाकाल पहुंचने के रास्ते बंद कर दिए गए और जब युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो रासुका लगाकर रीवा जेल में बंद कर दिया गया।
कटनी में विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडेय, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी, निवर्तमान महापौर शशांक श्रीवास्तव, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, आशीष गुप्ता, गीता गुप्ता, सपना सरावगी, शिल्पी सोनी, हर्ष पांडेय, मयंक गुप्ता, अभिषेक ताम्रकार, रमेश शुक्ला, प्रमोद तिवारी, मनीष दुबे, रवि खरे, दिलराज सिंह, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।