scriptशराब दुकान मैनेजर पर फायरिंग, पुलिस तलाशती रही कहां है गोली | Firing on liquor shop manager exploring police where is the pill | Patrika News

शराब दुकान मैनेजर पर फायरिंग, पुलिस तलाशती रही कहां है गोली

locationकटनीPublished: Jan 13, 2018 11:15:20 am

Submitted by:

dharmendra pandey

स्लीमनाबाद शराब दुकान में देररात का मामला

police

police

कटनी. स्लीमनाबाद शराब दुकान के मैनेजर पर शुक्रवार देररात फायरिंग किये जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घंटों पुलिस दुकान व आसपास फायरिंग से निकली गोली, खोखा या उसका निशान तलाशती रही। हालाकि मौके पर रात १० बजे तक निशान नहीं मिला।
स्लीमनाबाद थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि शराब दुकान सूचना मिलने पर मैं खुद टीम के साथ मौके पर गया था। मैनेजर विवेक गौतम ने बताया कि तेज आवाज के साथ दुकान के गेट से कुछ लोग भागते हुए दिखाई दिए। इसी बीच लोगों ने बताया कि फायरिंग हुई है। थाना प्रभारी त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस व दुकान कर्मचारियों ने मौके पर तलाश की है, लेकिन अबतक कहीं गोली का निशान या खोखा नहीं मिला। न ही फायरिंग के चलते किसी के घायल होने व दुकान में नुकसान होने की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। दुकान मैनेजर को शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाना बुलाया गया है।
इधर,
बस स्टैंड के तीन कैमरों से नहीं मिला सुराग, अब सड़क पर लगे कैमरों से आस
कोतवाली थाना के बस स्टैंड में व्यापारी से ठगी का मामला
कटनी. कोतवाली थाना के बस स्टैंड में एक व्यापारी के साथ हुई डेढ़ लाख की ठगी की जांच में पुलिस को यहां लगे तीन कैमरों से मदद नहीं मिल सकी है। पुलिस अब रास्ते में लगे कैमरों की जांच करके आरोपियों की पतासाजी का प्रयास करेगी। शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो बस के आसपास का एरिया कैमरे में स्पष्ट कैद न होना पाया। फुटेज में आरोपियों से संबंधित सुराग भी नहीं मिल सका।
कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि सड़क पर लगे कैमरों की फुटेज देखी जाएगी। इससे आरोपियों का सुराग मिलने की संभावना है। इसके अलावा संदिग्धों की तलाश भी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पवई जिला पन्ना निवासी सुशील कुमार अग्रवाल गत दिवस कृषि उपज मंडी में आए दिन अनाज बेचने आते हैं। अनाज बेचने के बाद उन्हें तीन लाख २० हजार रुपये मिले। रात हो जाने के कारण वे शहर में ही रुक गए और सुबह उठकर बस से पवई लौटने बस स्टैंड पहुंचे। बस की सीट पर उन्होंने रुपये से भरा बैग रख दिया और इस बीच किसी का फोन आ जाने पर वे बात करते हुए नीचे उतर गए। दस मिनट बाद जब वापस सीट पर पहुंचे तो देखा कि बैग की चैन खुली हुई है। जांच करने पर पता लगा कि उसमें से एक लाख ६५ रुपये गायब थे। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो