scriptआयुध निर्माणी कॉलोनी में चोरी के पांच आरोपी पकड़ाए | Five accused of theft in Ordnance Factory Colony arrested | Patrika News

आयुध निर्माणी कॉलोनी में चोरी के पांच आरोपी पकड़ाए

locationकटनीPublished: Jul 02, 2020 09:46:17 pm

लाखों के जेवरात जब्त.

Accused in police arrest.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

कटनी. कोराना लॉकडाउन के दौरान आयुध निर्माणी वैस्टलैंड बंगला नंबर 32 में रतन किशोर माथुर के सूने मकान में अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह चोरी की वारदान को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। चोरी में शामिल एक आरोपी अन्य अपराध में पहले से ही जेल में है। गिरफ्तार पांच आरोपियों में मनोज वंशकार, बब्बू वंशकार, अर्जुन वंशकार, भोला वंशकार, अजय वंशकार और आजाद वंशकार शामिल हैं।
एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा ने बताया कि आरोपियों द्वारा सोने का नेकलेश, मंगलसूत्र, तीन जोड़ी सोने का टॉप्स, चार सोने के लॉकेट, तीन सोने की अंगूठी व चैन कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रूपये से ज्यादा की चोरी की गई थी, जिसे जब्त किया गया। आरोपियों द्वारा चोरी की गई जेवरात को बेचने की चर्चा की जा रही थी।
इसकी सूचना पुलिस तक पहुंची। रंगनाथ उपनिरीक्षक नितिन कमल, सहायक उपनिरीक्षक दिनेश तिवारी, मनोज कोडा, दुर्गादत्त मिश्रा व अन्य स्टॉफ ने आरोपियों को पकडऩे की योजना बनाई और चोरी की जेवरात के साथ गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो