scriptटॉल से लकड़ी लेकर पैसे देने में आनाकानी कर रहे फॉरेस्ट एसडीओ, केस में फंसाने की दे रहे धमकी | Forest SDO, who has been reluctant to take money from toll, is threate | Patrika News

टॉल से लकड़ी लेकर पैसे देने में आनाकानी कर रहे फॉरेस्ट एसडीओ, केस में फंसाने की दे रहे धमकी

locationकटनीPublished: Dec 11, 2019 11:56:06 am

Submitted by:

dharmendra pandey

पैसे नहीं देने की बात पर एसडीओ ने कहा-झूठे आरोप लगा रहे टाल मालिक, नहीं खरीदी कोई लकड़ी
 

Forest Department will use the wireless set again

wireless set

कटनी. वन विभाग में पदस्थ पश्चिम उपवनमंडल के फॉरेस्ट एसडीओ आरएल शर्मा द्वारा लकड़ी टॉल से लकड़ी लेकर पैसे नहीं देने का आरोप टॉल मालिक चमनलाल आनंद ने लगाया है। इस आशय की शिकायत माधवनगर थाने में की है। इधर इस पूरे मामले पर एसडीओ शर्मा स्वयं पर झूठे आरोप लगाए जाने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कोई लकड़ी नहीं ली है। उन्होंने भी थाने में शिकायत की है। टाल मालिक ने आरोप लगाया है कि फॉरेस्ट एसडीओ आरएल शर्मा ने टॉल से सरई की चौखट एवं लोहे की ग्रिल खरीदकर उमरिया जिला स्थित फार्म हाउस भिजवाया था। इसके बाद रुपये की मांग की गई, लेकिन उप वनमंडलाधिकारी द्वारा रुपये नहीं दिए और बाद में मांगने पर केस में फंसाने और नुकसान करा देने की धमकी दी गई।

-चमनलाल आनंद और फॉरेस्ट एसडीओ आरएल शर्मा ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है।
संजय दुबे, माधवनगर थाना प्रभारी।

-चमनलाल आनंद द्वारा झूठे आरोप लगाए गए है। उनके द्वारा इमलिया में एक सागौन का झाड़ खरीदा गया था। जिसकी स्वीकृति नहीं दी गई थी। इस पर उनके द्वारा झूठे मामले में फंसाने को कहा था। इसलिए मैंनें थाना में शिकायत की है।
आरएल शर्मा, उप वनमंडलाधिकारी।

-उप वनमंडलाधिकारी आरएल शर्मा ने मेरे लकड़ी के टॉल से फार्म हाउस के लिए चौखट व लोहे कि ग्रिल खरीदी थी, लेकिन उसका पैसा आज तक नहीं दिया गया। पैसा मांगने पर केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं, जिसकी शिकायत माधवनगर थाने में की है।
चमनलाल आनंद, टॉल मालिक।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो