script

टीका लगवाते दो गज की दूरी का संदेश, बाहर निकलते ही सोशल डिस्टेंसिंग भूले

locationकटनीPublished: Apr 10, 2021 02:55:06 pm

विजयराघवगढ़ से विधायक व मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने 9 अप्रैल को लगवाया टीके का पहला डोज.

MLA Sanjay Pathak getting Kovid-19 vaccination done.

विजयराघवगढ़ विधानसभा से विधायक और मध्यप्रदेश शासन के पूर्व राज्य मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक शुक्रवार को कोविड-19 का टीका लगवाने अंजुमन इस्लामिया स्कूल पहुंचे।

कटनी. जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा से विधायक और मध्यप्रदेश शासन के पूर्व राज्य मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक शुक्रवार को कोविड-19 का टीका लगवाने अंजुमन इस्लामिया स्कूल पहुंचे। विधायक पाठक की टीका लगवाते फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई। इसमें दो गज की दूरी अपनाने का संदेश दिया गया। इस बीच टीका लगवाकर विधायक पाठक बाहर निकले तो लोग उनसे मिलने पहुंचे और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना भूल गए।

बतादें कि जिला प्रशासन ने कटनी जिले में लगातार बढ़ते कोविड-19 संक्रमण पर नियंत्रण लगाने के लिए शुक्रवार शाम 6 बजे से लॉकडाउन की घोषणा की है। लोगों से कोविड-19 गाइडलाइन अपनाकर विश्वव्यापी चुनौती से निपटने में मदद की अपेक्षा की है।

People who came to meet Kovid-19 Vaccination Center forgot social distancing.
कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर में मिलने पहुंचे लोग तो भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग. IMAGE CREDIT:

विधायक पाठक ने कहा-हर नागरिक दर्ज कराएं सहभागिता
टीका लगवाने के बाद मीडिया से चर्चा में विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लगातार लड़ाई जारी है। इस लड़ाई में देश के हर नागरिक को अपनी सहभागिता दर्ज कराना है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करते हुए शासन-प्रशासन का सहयोग करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो