बाइक से एक्सीडेंट कर दिया तो दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या, लाश छिपाने किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

बाइक से एक्सीडेंट कर दिया तो दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या, लाश छिपाने किया ऐसा काम, पुलिस रह गई हैरान

Shiv Pratap Singh | Publish: Sep, 04 2018 09:01:01 AM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

एनकेजे पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, छपरवाह में नदी में उतराता मिला था शव

कटनी. एनकेजे थाना अंतर्गत छपरवाह ग्राम के पास नदी में उतरते मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुझला ली है। मृतक की हत्या कर उसका शव नदी में फेंका गया था। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को मामले का खुलासा किया। थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया कि 25 अगस्त को छपरवाह में नदी में सोनू उर्फ मोहम्मद इशहाक का शव पाया गया था। पीएम रिपोर्ट में यह सामने आया कि सोनू की मौत मारपीट द्वारा पसली एवं लंग्स मे आई चोटों से हुई है। हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए विवेचना शुरू की गई। जांच में यह सामने आया कि सोनू छपरवाह में पान दुकान के पास अपने दोस्त शैंकी उर्फ ओमप्रकाश शुक्ला निवासी छपरवाह व भीम सिंह निवासी भट्टा मोहल्ला के साथ शराब पीते देखा गया था। सोनू के परिजनों ने भी दोनों पर हत्या का आरोप लगाया था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उन्होंने सोनू की हत्या करना कबूल लिया। आरोपियों की पतासाजी व गिरफ्तारी में थाना प्रभारी मंजू शर्मा सहित एसआई कविता साहनी, एएसआई रामयश मिश्रा, आरक्षक महेन्द्र पांडे, अजय सिंह व एनआरएस सदस्य मनीष तिवारी की भूमिका रही।


बाइक सुधरवाने को लेकर विवाद
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सोनू ने आरोपी भीमसिंह के वाहन का एक्सीडेंट कर दिया था। वाहन सुधरवाने को लेकर ही विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने सोनू की हत्या कर दी और शव छिपाने की नियम से उसे नदी में फेंक दिया।

---------------------------
ट्रेन की चपेट में आने से श्रमिक की मौत
बंधी. स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत संसारपुर के समीप रेलवे ट्रेक पर काम कर रहा एक श्रमिक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक डिंडोरी जिला निवासी भजन सिंह (२९) है। भजन सिंह रेलवे में ठेका श्रमिक था और संसारपुर के पास स्लीपर डालने का कार्य कर रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला की विवेचना शुरू कर दी है।
---------------------------------
युवक से 950 ग्राम गांजा जब्त
विजयराघवगढ पुलिस ने सरकारी स्कूल बरहटा के पास एक युवक के कब्जे से 950 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय उर्फ कल्लू गुप्ता के खिलाफ अवैध रूप कब्जे मे मादक पदार्थ गांजा रखेे मिलने पर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जब्त गांजे की कीमत करीब 10 हजार है।
------------------------------
दुकान से कर्मचारी चुरा ले गया कीटनाशक
कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत घंटाघर स्थित एक ट्रेडिंग कंपनी दुकान में कीटनाशक चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने व्यापारी सुमित गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत की जांच पर आरोपी सुनील यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी सुनील दुकान का कर्मचारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned