script3 दिन में 13 का कोविड-19 गाइडलाइन में अंतिम संस्कार, स्वास्थ्य विभाग ने बताई 4 मौतें | Funeral of 13 in Kovid-19 guideline, Department reports 4 deaths | Patrika News

3 दिन में 13 का कोविड-19 गाइडलाइन में अंतिम संस्कार, स्वास्थ्य विभाग ने बताई 4 मौतें

locationकटनीPublished: Apr 15, 2021 10:22:48 am

नागरिकों ने कहा मौतों के आंकड़े छिपा रहा प्रशासन, सही जानकारी जानना हमारा हक.

corona-death.jpg

कटनी. कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के बीच बुधवार को मौतों के आंकड़े छिपाने के आरोप स्वास्थ्य विभाग पर लगे। अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मंगलवार को तीन मरीजों की मौत उनके सामने हुई, जो कोरोना पॉजिटिव थे। इससे एक दिन पहले दो मरीजों की मौत हुई थी। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा आंकड़े में 13 अप्रैल की तारीख में एक भी मौतों की जानकारी अपडेट नहीं की गई। इस बीच नागरिकों ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर हो रहे इलाज और व्यवस्था के साथ ही मौतों की सही जानकारी जानना हमारा हक है। इस मामले में प्रशासन जानकारी नहीं छिपा सकता है।

पन्ना मोड स्थित मुक्ति धाम में कोविड-19 गाइडलाइन के तहत अंतिम संस्कार की व्यवस्था प्रशासन ने की है। यहां समीपी वार्ड के पूर्व पार्षद राजकिशोर यादव ने बताया कि 12 से 14 अप्रैल के बीच तीन दिन में 13 लोगों का अंतिम संस्कार कोविड गाइड लाइन के तहत किया गया है। दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक सप्ताह में कोरोना से चार मौंते ही बताई गई। यहां पूरे कोरोना काल में कुल मौतों का आंकड़ा 25 बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो