scriptजंगल में किया था युवती से गैंगरेप, पुलिस ने पकड़ा और शहर की सड़कों पर निकाला जुलूस, देखें वीडियो… | Gangrape with girl in the forest | Patrika News
कटनी

जंगल में किया था युवती से गैंगरेप, पुलिस ने पकड़ा और शहर की सड़कों पर निकाला जुलूस, देखें वीडियो…

कुठला थाना के अमराडंाड जंगल में युवती से गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार, वारदात का चार दिन में पुलिस ने किया खुलासा

कटनीAug 02, 2018 / 08:59 pm

shivpratap singh

Gangrape with girl in forest

Gangrape with girl in forest

 कटनी. कुठला थाना अंतर्गत अमराडंाड के जंगल में एक युवती के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस कंट्रोलरूम में एसपी मिथिलेश शुक्ला ने इसका खुलासा किया। इससे पूर्व कुठला पुलिस ने आरोपियों का पैदल जुलूस भी निकाला।
एसपी मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि २८ जुलाई को एक युवती अपने मित्र व उसके रिश्तेदार के साथ अमराडांड के जंगल घूमने गई थी। इसी बीच तीन अज्ञात आरोपी मौके पर पहुंचे और युवती के साथ मौजूद दोनों युवकों से मारपीट की और युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। पीडि़ता की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया गया था। एसपी शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने जंगल में घेराबंदी करते हुए आसपास के क्षेत्रों में दबिश ली लेकिन आरोपी नहीं मिले। पूछताछ में संदिग्ध तीन युवकों के मामले में शामिल होने की जानकारी मिलने पर पतासाजी शुरू की गई।
जानकारी मिली कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर उत्तरप्रदेश भाग गए है। एक टीम को उत्तरप्रदेश रवाना किया गया तो सामने आया कि आरोपी यहां आए थे, लेकिन वापस लौट गए हैं। इसी बीच मुखबिरों से जानकारी मिले कि आरोपी सूरत गुजराज भागने की फिराक में है, जिसके बाद मुख्य रेलवे स्टेशन में घेराबंदी कर उन्हें दबोचा गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये गए आरोपी बिचकु उर्फ विजय केवट निवासी इंद्रानगर, हरिशंकर बेन उर्फ छोटू व उमेश निषाद उर्फ शंखा निवासी शिवाजीनगर हैं। आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, पर्स व रुपए बरामद किये गए हैं। गैंगरेप का पर्दाफाश करने वाले टीम में शामिल थाना प्रभारी समरजीत सिंह, एसआई बुंदेलधर द्विवेदी, सतीश डोंगरे, एएसआई आरएन त्रिपाठी, रजनीश भदौरिया, प्रआ अशोक सिंह, कप्तान सिंह, आरक्षक अविनाश मिश्रा, ताहिर खान, वीरेन्द्र सिंह, वीरेन्द्र तिवारी, अर्चना जादौन एवं अजयशंकर साकेत को पुरस्कृत करने की घोषणा एसपी ने की है।
आदतन अपराधी है आरोपी
एसपी ने बताया कि आरोपी बिचकु उर्फ विजय केवट आदतन अपराधी है। इसका पूर्व में जिलाबदर भी किया जा चुका है। इसके अलावा अन्य आरोपी भी आदतन अपराधी है।

Home / Katni / जंगल में किया था युवती से गैंगरेप, पुलिस ने पकड़ा और शहर की सड़कों पर निकाला जुलूस, देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो