स्टेशन में पानी पीने उतरी 17 साल की किशोरी, ट्रेन चली तो परिजनों के उड़ गए होश

स्टेशन में पानी पीने उतरी 17 साल की किशोरी, ट्रेन चली तो परिजनों के उड़ गए होश

shivpratap singh | Publish: Sep, 09 2018 09:02:11 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

परिजनों से बिछड़ी किशोरी, आरपीएफ ने मिलवाया

कटनी. ट्रेन नंबर 12296 संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन से कटनी रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म क्रमांक 5 में पानी पीने के लिए उतरी 17 वर्षीय किशोरी को परिजनों से बिछड़ गई। ट्रेन चलते ही जब परिजनों ने किशोरी को खोजा तो वह नहीं मिली। परिजनों के होश होड़ गए कि किशोरी कहां छूट गई।
इसके बाद ट्रेन जब अगले स्टेशन पर पहुंची तो परिजनों ने आरपीएफ कंट्रोल को जानकारी दी। आरपीएफ ने मुख्य रेलवे स्टेशन में किशोरी की तलाश करते हुए उसे प्लेटफार्म क्रमांक ३ में तलाश निकाला। आरपीएफ निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि किशोरी के परिजनों को सूचित करते हुए बुलाया गया और उन्हें सुपुर्द किया गया है। किशोरी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।


आरपीएफ ने स्टेशन में चलाया अभियान
मुख्य रेलवे स्टेशन में आरपीएफ ने रेलएक्ट के पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने मंगलवार को अभियान चलाया। आरपीएफ निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि नोपार्किंग में खड़े तीन वाहनों पर जुर्माना, ३ अवैध वेंडर, गाड़ी संख्या १२१६६ व ५१७०१ में चेनपुलिंग पर दो यात्री तथा अनाधिकृत रूप से स्टेशन में घूमने पर २ प्रकरण दर्ज किए गए हैं।
----------------------------


सड़क पर उतरे बच्चे, यातायात सुरक्षा का दिया संदेश
कटनी. आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने व वाहन चलाते समय खुद की सुरक्षा का ध्यान रखने का संदेश देने यातायात विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ मंगलवार को किया। महापौर शशांक श्रीवास्तव व एसपी मिथिलेश शुक्ला ने मिशनचौक से इस अवसर पर निकाली गई रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में पुलिसकर्मी जहां हेलमेट पहनकर दोपहिया वाहनों के साथ शामिल हुए वहीं स्कूली बच्चे हाथों में यातायात सुरक्षा संबंधी संदेश देते नारों की तख्तियां लेकर निकले। छात्रों ने रैली के माध्यम से शहरवासियों को यातायात नियमों का पालन करने की सीख दी। यातायात टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया यह जागरूकता सप्ताह ११ सिंतबर तक चलेगा। इसके अंतर्गत लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा वहीं नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।
---------------------------------


बस की टक्कर से दो घायल
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत बस स्टैंड के पास बस की टक्कर से दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में रविशंकर द्विवेदी व कृष्णकुमार को चोटें आई हैं। पीडि़त की शिकायत पर बस क्रमांक एमपी 20 पीए 1569 के चालक के खिलाफ तेज रफ्तार से लापरवाही पूवर्क बस चलाकर एक्सीडेंट कर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गय है।
-----------------------------


गाली देकर की मारपीट
कटनी. बहोरीबंद थाना अंतर्गत ग्राम दर्शननगर में एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सीमाबाई चौधरी की शिकायत पर दुर्गेश चौधरी व दददी चौधरी के खिलाफ एक राय होकर गालियां देकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है।

Ad Block is Banned