scriptछिपने के लिए एक मकान में घुस गई ब्वायफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की, मचा बवाल, पहुंची पुलिस | girl roaming with a boyfriend in a house to hide | Patrika News

छिपने के लिए एक मकान में घुस गई ब्वायफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की, मचा बवाल, पहुंची पुलिस

locationकटनीPublished: Oct 04, 2018 12:01:43 pm

Submitted by:

shivpratap singh

स्थानीय लोगों ने पकड़कर बुलवाई पुलिस, माधवनगर पुलिस ने पूछताछ कर भेजा घर

girl roaming with a boyfriend in a house to hide

girl roaming with a boyfriend in a house to hide

कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत आयुध निर्माणी कालोनी में एक युवती को बुधवार शाम कालोनीवासियों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। मोबाइल की जांच की तो बच्चे की फोटो निकली। सूचना पाकर पहुंची डॉयल-१०० युवती को लेकर थाने का आ गई।
माधवनगर पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर युवती ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ वहां घूम रही थी। इसी दौरान उसके परिचित वहां से गुजरे तो वह उनके नजरों से छिपने के लिए एक घर में घुस गई। बच्चे को खिलाने का बहाना करते हुए उसकी फोटो खींच ली। इसपर लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया। पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों द्वारा उसके गुम हो जाने पर पूर्व में गुमइंसान प्रकरण भी थाने में दर्ज करवाया गया था। युवती के मोबाइल व उसके घर की जांच कर ली गई है। परिजनों को बुलवाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया गया है।
————————–
सौतेले पिता ने बेटी से की छेड़छाड़, मां को पीटा
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत एक सौतेले पिता द्वारा बीती रात १४ वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पिता की करतूत पर पहले तो बालिका से विरोध किया फिर घर से बाहर भाग गई। इस दौरान बालिका की मां उठी तो पिता ने उसके साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ धारा 354, 354(क), 323 ताहि 7,8 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
———————–
आग से जली महिला की मौत
कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत खिरहनी फाटक में आग से जलकर घायल महिला की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी पति सोनू चौधरी को ९ सिंतबर को आग से जलने के कारण इलाज करवाने के लिए भर्ती किया गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण की विवेचना शुरू कर दी है।
—————————-
मिर्गी आने से गिरे प्रौढ़ की मौत
कटनी. विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पडख़ुरी में एक प्रौढ़ की मिर्गी आने के कारण गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक गज्जीललाल पिता रोहणी प्रसाद पटेल (50) निवासी पडखुरी है। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।
———————-
बाइक से गिरकर युवक की मौत
कटनी. विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम परसवारा पुलिया के नीचे बाइक सवार एक युवक हादसे का शिकार हो गई। युवक मी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ग्राम रमना निवासी लवकुश यादव बाइक से जा रहा था। अचानक ही उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया। गंभीर चोंट आने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो