scriptप्रेमी को जंगल लेकर गई प्रेमिका ने की हत्या, जानिए क्यों | Girlfriend murdered | Patrika News

प्रेमी को जंगल लेकर गई प्रेमिका ने की हत्या, जानिए क्यों

locationकटनीPublished: Jun 16, 2019 09:59:24 am

Submitted by:

dharmendra pandey

दो दिन तक पुलिस को गुमराह करती रहीं आरोपी महिला, बाद में कबूला जुर्म, अंधी हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
 

crime case

नए प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने पुराने प्रेमी की हत्या कर दिया

कटनी. बड़वारा थाना के ग्राम चांदन निवासी राधेलाल यादव की मंगलवार को मगरेहटा के जंगल में हुई हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। राधेलाल की हत्या उसकी प्रेमिका सुखवंती ने की है। प्रेमी की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

फादर्स-डे विशेष: साइकिल से घर-घर जाकर सुधारी बिजली, रुपये जोड़कर सात समंदर पार नार्वें में बेटे को बनाया साइंटिस्टhttps://www.patrika.com/katni-news/story-of-father-struggle-on-father-s-day-4715735/

थाना प्रभारी बड़वारा अंकित मिश्रा ने बताया कि मगरेहटा निवासी आरोपी महिला बेवा सुखवंती सिंह (40) का ग्राम चांदन निवासी राधेलाल यादव से प्रेम संबंध था। 11 जून को सुबह 9 से 10 बजे के बीच घर से काम के लिए निकली महिला की प्रेमी राधेलाल से मुलाकात हो गई। उसके साथ जंगल चलकर कुछ बात करने को कहा। दोनों लोग मगरेहटा जंगल पहुंचे। यहां पर महिला ने राधे से दोबारा नही मिलने की बात कही। इस बात पर राधे नाराज हो गया। दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। गुस्से में आई महिला सुखवंती ने राधे से हाथ से कुल्हाड़ी छीन ली और गर्दन व पैढऩ में दनादन वार कर दिया। राधेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। इधर और वहां से भाग खड़ी हुई। दूसरी तरफ बकरियों को लेकर गया राधे जब मंगलवार को घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच गांव वालों ने जंगल में राधे का शव होने की परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम करवाया। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार व एडीशनल एसपी संदीप मिश्रा को सूचना दी। जानकारी लगते ही एएसी संदीप मिश्रा मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की। संदेह के आधार पर महिला को बुलाकर पूछताछ की। इस दौरान दो दिन तक महिला पुलिस को गुमराह करती रही। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और हत्या करने की वारदात कबूल की। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। धारा 302 के तहत प्रकरण दर्जकर महिला को न्यायालय में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।
………………………………

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो