script300 रुपये दो, शहर में लो एंट्री, देखें वीडियो | Give 300 rupees, low entry in the city | Patrika News

300 रुपये दो, शहर में लो एंट्री, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Nov 21, 2019 11:02:58 am

Submitted by:

dharmendra pandey

-नो एंट्री का समय बंद होने के बाद चलता है मनमाफिक लेनदेन का खेल, पन्ना मोड़ पर तैनात यातायात पुलिस कर्मी और होमगार्ड के जवान रुपये लेकर करा रहे वाहनों को प्रवेश -रुपयों के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में सामने आया सच
 

truck

नो एंट्री बंद होने के बाद भी प्रवेश करता ट्रक।

कटनी. शहर में नो एंट्री में वाहनों को प्रवेश देने का खेल चल रहा हैं। पन्ना मोड़ पर तैनात यातायातकर्मी वाहन चालकों से रुपये लेकर नो एंट्री का समय समाप्त होने के बाद भी प्रवेश करा रहे हैं। हर एक वाहन से 300 रुपये से अधिक की वसूली की जा रही हैं। यह सच बुधवार को उस समय सामने आया, जब नो एंट्री में वाहनों को प्रवेश कराने ली गई राशि के बंटवारे के लिए ट्रैफिककर्मियों व वाहन चालकों के बीच विवाद हो गया।
जानकारी के मुताबिक सुबह 7.30 बजे पन्ना तिराहा मोड़ पर होमगार्ड सैनिक राजकुमार गर्ग ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान एमपी 21 एचबी 6764 नंबर का ट्रक तिराहे पर पहुंचा। ट्रक चालक ने 300 रुपये पकड़ाए और इससे पहले पूर्व यातायात प्रभारी का परिचय दिया। फिर यह का कि वाहन किसी मुन्ना महाराज का है। वहीं दूसरे वाहन एमपी 21 एच 2077 को भी जाने दिया। इस बीच यातायात कर्मी अशोक भी पहुंचा और ट्रक चालक को रोक लिया। जिसके बाद चालक, यातायात कर्मी व होमगार्ड जवान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई, जो लगभग एक घंटे चली और मौके लोगोंं की भीड़ जमा हो गई। काफी देर तक वाहनों के खड़ा रहने की वजह से ट्रांसपोटर्स भी मौके पर पहुंच गए। आरक्षक अनमोल सिंह को मामले की भनक लगी और उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को ले जाकर कुठला थाना में खड़ा कराया।
मोड़ से लेकर शहर तक सांठगांठ
शहर में नो एंट्री में अधिकांश वाहनों का प्रवेश पन्ना तिराहा की ओर से होता है। प्रवेश के लिए मोड़ से लेकर शहर के अंदर तक तैनात कर्मियों की सांठगांठ होती है। पन्ना तिराहा से पैसे लेकर वाहनों को अंदर जाने देने के बाद शहर के अन्य प्वाइंटों में तैनात ट्रैफिककर्मियों को भी इसकी सूचना होती है।
-नो एंट्री में रुपये लेकर वाहनों को प्रवेश देने व विवाद की जानकारी मिली है। वाहनों को जब्त करवाकर कुठला थाना में खड़ा कराया गया हैं। जिन ट्रैफिककर्मियों के बीच विवाद हुआ है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
अंजू लकड़ा, यातायात प्रभारी।

-मेरे व अशोक के बीच कोई कहासुनी नहीं हुई हैं। दोनों वाहन नो एंट्री में प्रवेश करते मिले थे। जिनको कुठला थाना में खड़ा कराया गया है। रुपये के लेनदेन की कोई बात नहीं हुई है। चालकों द्वारा झूठ बोला जा रहा हैं।
राजकुमार गर्ग, होमगार्ड जवान।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो