scriptइस शहर में जाएं जरा संभल कर, सक्रिय है शातिर महिलाओं की गैंग | Go to this city, be careful, the active women's gang | Patrika News

इस शहर में जाएं जरा संभल कर, सक्रिय है शातिर महिलाओं की गैंग

locationकटनीPublished: Mar 19, 2019 07:05:12 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

इस बार बुजुर्ग बना शिकार, पत्नी के इलाज को निकाले रुपये कर दिए पार

इस शहर में जाएं जरा संभल कर, सक्रिय है शातिर महिलाओं की गैंग

कोतवाली थाना

कटनी। घंटाघर स्थित एक बीज दुकान में खरीददारी कर रहे एक बुजुर्ग के झोले से एक लाख रुपये चोरी हो गए। बुजुर्ग ने पत्नी के इलाज के लिए बैंक से रुपये निकाले थे। कोतवाली थाना पहुंचकर बुजुर्ग ने चार अज्ञात महिलाओं पर रुपये निकालने की शिकायत दर्ज कराई है। घटना मंगलवार दोपहर 1.30 बजे की है।
कोतवाली पहुंचे विजयराघवगढ़ के ग्राम विस्तरा निवासी बुजुर्ग ब्रजकिशोर यादव ने बताया कि मंगलवार को वह सिविल लाइन स्थित जिला सहकारी बैंक आया था। पत्नी का इलाज कराने के लिए बैंक से रुपये निकाले। रुपये झोले में रखकर घंटाघर स्थित बीज भंडार गया। यहां से लौकी व भिंडी के बीज खरीदे और दूसरे झोले में रखे। बुजुर्ग ने बताया कि उसके दुकान पहुंचते ही चार महिलाएं भी दुकान पहुंची और बगल में खड़ी होकर उन्होंने भी बीज खरीदा। दुकान से बाहर निकलकर मुश्किल से 20 कदम तक चले, जिस झोल में रुपये रखे थे वह हल्का हो गया। झोले की चैन भी खुली थी। अंदर हाथ डालकर देखा तो रुपये गायब मिले। लौटकर दुकान पहुंचा तो महिलाएं भी गायब हो चुकी थीं।

सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी पुलिस

झोले से एक लाख रुपये गायब होने की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। बुजुर्ग के साथ दुकान पहुंचकर दुकानदार व आसपास के लोगों से पूछताछ की। साथ ही सीसीटीवी फुटेज तलाशे।

इनका कहना है- घंटाघर स्थित बीज भंडार से एक बुजुर्ग के झोले से एक लाख रुपये चोरी हो गए हैं। बुजुर्ग को ध$क्का मारने वाली महिलाओं की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पता लगाया जा रहा है। -शैलेष मिश्रा, थाना प्रभारी, कोतवाली

इधर, महिला का पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने पकडकऱ धुना

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रबर फैक्ट्री रोड पर मंगलवार दोपहर एक युवक राह चलती महिला का पर्स छीनकर भागने लगा। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पर्स लेकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले किया। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और मामले को जांच में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो