scriptVIDEO STORY: 70 दिन बाद कटनी पहुंची गोंडवाना और मुंबई सीएसटी एक्सप्रेस | Gondwana, Mumbai CST and Banaras Express reached Katni after 70 days | Patrika News

VIDEO STORY: 70 दिन बाद कटनी पहुंची गोंडवाना और मुंबई सीएसटी एक्सप्रेस

locationकटनीPublished: Jun 02, 2020 12:06:55 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

कटनी पहुंची गोंडवाना और मुंबई सीएसटी एक्सप्रेस

katni_train_1.png
कटनीः कोरोना वायरस के चलते रुके ट्रेनों के पहिये एक बार फिर चलने लगे हैं। देश में 70 दिन बाद फिर से रेल आवागमन शुरू हो गया है। सोमवार को कटनी में पहली दो ट्रेनें पहुंची। गोंडवाना एक्सप्रेस शाम को 4:30 बजे मुड़वारा स्टेशन में पहुंची एवं 5:30 बजे मुंबई सीएसटी से बनारस एक्सप्रेस कटनी जंक्शन में पहुंची। यात्रियों को जांच के बाद प्लेटफॉर्म में प्रवेश दिया गया एवं सुरक्षित तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ट्रेन में बैठाया गया।
मुड़वारा रेलवे स्टेशन प्रबंधक बृजपाल सिंह ने बताया कि गोंडवाना एक्सप्रेस में यहां से 195 यात्री गए हैं। वहीं जबलपुर से 20 यात्री कटनी पहुंचे हैं। कटनी स्टेशन प्रबंधक संजय दुबे ने बताया कि 17 यात्रियों ने रिजर्वेशन कराया था जिसमें से 16 यात्री गए हैं एवं 17 ट्रेन से कटनी पहुंचे हैं, जिनको जांच के बाद सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला गया। कोरोना संक्रमण के चलते देश के सभी रेलवे स्टेशन पर यात्रा करने से पहले स्क्रीनिंग की जाएगी औऱ उसके बाद ही यात्रा करने की अनुमति रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो