तीन घंटे में पचास मीटर दूर नहीं पहुंच सका जीआरपी अमला, ट्रेन में पड़ा रहा युवक का शव

तीन घंटे में पचास मीटर दूर नहीं पहुंच सका जीआरपी अमला, ट्रेन में पड़ा रहा युवक का शव
तीन घंटे में पचास मीटर दूर नहीं पहुंच सका जीआरपी अमला, ट्रेन में पड़ा रहा युवक का शव

raghavendra chaturvedi | Publish: Jun, 15 2019 07:01:01 AM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

12.20 बजे स्टेशन मैनेजर ने जीआरपी को दिया मेमो, शव उतारने 3.30 बजे पहुंचा जीआरपी अमला

कटनी. मुख्य रेलवे स्टेशन में जीआरपी की बड़ी बेपरवाही सामने आई है। यहां 51676 चौपन-कटनी पैसेंजर में एक इंसान का शव उतारने में जीआरपी कर्मियों ने लापरवाही बरती। जीआरपी ऑफिस से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित प्लेटफार्म क्रमांक एक से शव उतारने में तीन घंटे से ज्यादा समय लगा। इस बीच टे्रन की सफाई नहीं हुई और दूसरी तैयारियों को लेकर भी रेलवे प्रबंधन को परेशानी हुई।

Patrika .com/katni-news/looking-for-the-accused-in-the-overnight-after-the-robbery-see-video-4708432/">लूट के बाद रातभर होती रही आरोपियों की तलाश, देखें वीडियो

 

video: बाहुबली विधायक, बिजली गुल होते ही संभाला मोर्चा

जानकारी के अनुसार ट्रेन क्रमांक 51676 चोपन-कटनी एक्सप्रेस 11.30 बजे कटनी पहुंची। रेलवे कर्मचारियों को इस ट्रेन में शव होने की सूचना पहले ही मिल गई थी और ट्रेन जब खन्ना बंजारी स्टेशन पर थी तभी रेलवे स्टॉफ को सूचना दे दी गई थी। ट्रेन के कटनी पहुंचने के बाद 12.20 बजे जीआरपी को मेमो दिया गया। मेमो मिलने के तीन घंटे बाद जीआरपी कर्मी शव उतारने पहुंचे।
रेलवे कर्मचारियों ने बताया कि शव उतारने में विलंब के कारण ट्रेन की सफाई नहीं हो पाई। यह गाड़ी कटनी-बीना पैसेंजर बनकर आगे रवाना होती है और शव उतारने के बाद ट्रेन को आगे रवाना करने की तैयारी रेलवे प्रबंधन ने की। रेल अधिकारियों ने बताया कि जीआरपी द्वारा आए दिन इस तरह की लापरवाही बरती जाती है।
जीआरपी टीआइ जीपी चड़ार ने बताया कि मेमो मिलने के बाद शव उतारने में विलंब पर कर्मचारियों से जवाब मांग रहे हैं। युवक की मौत की जांच प्रारंभ कर दी गई है। रेलवे डॉक्टरों ने परीक्षण कर मौत की पुष्टि की है। पीएम के बाद मौत के कारण स्पष्ट होगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

30 घंटे बाद भी लुटेरों तक नहीं पहुंची पुलिस

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned