scriptHemp was being smuggled with paddy | गजब तरीके से हो रही थी गांजा की तस्करी... | Patrika News

गजब तरीके से हो रही थी गांजा की तस्करी...

ट्रेक्टर, कार, बाइक, 5 मोबाइल सहित 5 आरोपी गिरफ्तार, एक लाख कीमती गांजा बरामद, बरही पुलिस की बुजबुजा में बड़ी कार्रवाई,
धान की बोरियों के बीच ट्रेक्टर में हो रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने दबोचा

कटनी

Updated: December 25, 2021 09:45:12 pm

कटनी. गांजा की तस्करी करने वाले 5 आरोपियों को बरही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दबोचा है। आरोपियों के साथ ही धान लोड ट्रेक्टर, कार, बाइक सहित 5 मोबाइल भी बरामद किए हैं। बरही पुलिस ने यह कार्यवाई बुजबुजा में आधी रात दबिश देकर की है। वही गांजा तस्करी का मुख्य आरोपी इनामी बदमाश नारायण पटेल पुलिस को चकमा देकर भाग गया। बरही टीआई संदीप अयाची ने बताया कि आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी मोहम्मद शरीफ खान के खेत में बनी झोपड़ी में एक सफेद रंग की प्लास्टिक की पन्नी में कुल 2 किलो गांजा छिपा हुआ था। वहीं आरोपी जितेंद्र पटेल अपने ट्रेक्टर की ट्राली में धान के बोरों के बीच मे 2 किलो 200 ग्राम गांजा छिपाए हुए था। आरोपी किशोरी यादव के पास 5 किलो गांजा बरामद हुआ, जो सभी बुजबुजा के रहने वाले हैं। इस प्रकार 92 हजार रूपए कीमती कुल 9 किलो 200 ग्राम प्रतिबंधित गांजा आरोपियों के पास से बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस धारा 8, 21, 29 एनडीपीसी एक्ट व 109 के तहत मामला दर्ज करते हुए विवेचना में जुट गई है।

गजब तरीके से हो रही थी गांजा की तस्करी
गजब तरीके से हो रही थी गांजा की तस्करी

मुख्य सरगना नारायण भागा
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गांजा सप्लाई का मुख्य सरगना बरही के हरतला निवासी नारायण पटेल कार क्रमांक एमपी 21 सीए 1547 से आता है। उसके साथ उसका भाई चंदन पटेल बाइक क्रमांक एमपी 21 एमके 9864 से आता है जो 2000 रुपए कमीशन देकर गांजा की बिक्री करवाता है। पुलिस ने कार, बाइक भी घेराबंदी कर बरामद कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी नारायण पटेल भाग निकला है। नारायण पटेल के खिलाफ बरही थाना में पहले से मामला दर्ज हैं, उसकी गिरफ्तारी पर इनाम भी घोषित है। कार चालक ऋषि यादव निवासी करेला को गिरफ्तार करने के साथ ही कार में रखे 15 हजार रुपए नगद बरामद किए गए। बाइक चालक चंदन पटेल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई में बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची, उपनिरीक्षक विष्णुशंकर जायसवाल, सीताराम बागरी, प्रधान आरक्षक अजय पाठक, आशीष मेहरा, विवेक श्रीवास्तव, अखिलेश गर्ग, अवधेश सिंह की भूमिका रही।

गुटखा पाउच के थैलों में उमरिया से कटनी लाई जा रही अवैध तरीके से शराब
एनकेजे पुलिस ने देररात जुहला बाइपास मार्ग पर शराब तस्करी का पर्दाफाश किया है। शराब की तस्करी करते हुए उपनगरीय क्षेत्र माधवनगर निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, गुटखा पाउच के थैलों में भरकर उमरिया से कटनी लाई गई 42 हजार 500 रूपए कीमती 350 पाव देशी शराब बरामद की है। आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार उपनगरीय क्षेत्र बंगला लाइन निवासी 25 वर्षीय शुभम बाघवानी व खैबर लाइन निवासी लकी चांदवानी पिछले लंबे समय से नए तरीके से उमरिया से कटनी शराब की तस्करी कर रहे थे। उमरिया से शराब लेकर गुटखा पाऊच के अलग-अलग थैलों में भरकर बड़वारा तक आते थे। इसके बाद बड़वारा से जुहला बायपास मार्ग तक किसी लोडर या पिकअप वाहन से आते थे। यहां आकर दोनों युवक अपने साथियों को बुलाते थे और फिर शराब को शहर लाकर बेचते थे। गुरुवार रात आरोपियों के पास से 350 पाव देशी शराब बरामद की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवारेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदUP Assembly Elections 2022 : सपा सांसद आजम खां जेल से ही करेंगे नामांकन, कोर्ट ने दी अनुमतिरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशक्या योगी आदित्यनाथ फिर बनेंगे यूपी के मुख्यमंत्री? जानिए क्या कहती हैं ज्योतिषीयों की भविष्यवाणीकांग्रेस युक्त भाजपा! कविता के जरिए शशि थरूर ने पार्टी छोड़ रहे नेताओं और बीजेपी पर कसा तंजRPN Singh के पार्टी छोड़ने पर बोले CM गहलोत, आने वालों का स्वागत तो जाने वालों का भी स्वागत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.