scriptयहां की नाइट लाइफ का अलग है नजारा | Here's a different look at Night Life | Patrika News

यहां की नाइट लाइफ का अलग है नजारा

locationकटनीPublished: Apr 27, 2019 09:48:56 pm

सैर सपाटे के साथ-साथ इंडियन, कॉन्टिनेंटल, इटेलियन, चाइनीज फूड का शहरवासी ले रहे मजा

Here's a different look at Night Life

Here’s a different look at Night Life

कटनी। गर्मी का असर तेज होते ही लोगों ने अपने परिवार, फ्रेंड्स के साथ शाम को घूमने के वक्त में बदलाव कर दिया है। शाम ५ बजे से सिटी चौपाटी में भीड़ दिखने लगती थी लेकिन अब देर शाम से रात तक लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। चौपाटी के अलावा सिटी के अन्य फूड प्वाइंट्स में भी शाम ७ बजे के बाद से लेकर ११.३० बजे तक नाइट लाइफ का नजारा देखने को मिल रहा है। जब लोग अपने परिवार और फेंड्स के साथ यहां पहुंच रहे हैं। सैर सपाटे के साथ इंडियन, कॉन्टिनेंटल, इटेलियन, चाइनीज फूड का लुत्फ उठा रहे हैं। लोगों के साथ ही फूड प्वाइंटों में संचालकों ने भी अपने स्टॉलों को ओपन करने के समय में हल्का बदलाव किया है।

इन स्थानों पर रात तक भीड़
– पुराना बस स्टैंड स्थित चौपाटी
– इंडियन कॉफी हाउस बरगवां
– सिलवर टॉकीज रोड से गजानन कॉम्पलेक्स तक
– दुर्गा चौक से तिलक कॉलेज रोड

सैर सपाटा के साथ लुत्फ
पहले लोग सैर सपाटे के लिए निकल रहे हैं, वहीं फिर घर लौटते समय चौपाटी या रोड साइड बने फूड कॉर्नर पर पहुंचकर चटपटे व्यंजनों का लुत्फ उठाया जा रहा है। चौपाटी में जहां इंडियन, साउथ इंडियन फूड मिलता है, वहीं मोमोज, नूडल्स, पिज्जा, बर्गर जैसी चीजें भी मिलने से लोगों को कई ऑप्शन मिल रहे हैं।

आइस्क्रीम पार्लर की डिमांड अधिक
गर्मी हो और आइस्क्रीम का लोग लुत्फ न उठाएं, यह संभवन नही है। आउटिंग और भर पेट खाना खाने के बाद आइस्क्रीम पार्लर की ओर भी लोग खिंचे जा रहे हैं। पार्लरों में देर रात तक लोग पहुंचते हैं। इसके अलावा मटका कुल्फी का स्वाद चखने के लिए भी लोग पहुंच रहे हैं। लस्सी व मैंगो शेक पीने का शौक रखने वाले लोग भी इन स्थानों पर पहुंचकर परिवार व फ्रेंड्स के साथ लुत्फ उठा रहे हैं और नाइट लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो