scriptतेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो घायल | High speed car collides with divider, two injured | Patrika News

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो घायल

locationकटनीPublished: Jun 12, 2020 10:13:33 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

-कटनी-जबलपुर मार्ग पर पिपरौध के पास हुआ हादसा

 Incident

घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त पड़ी कार।

कटनी. जबलपुर-कटनी मार्ग पर बने डिवाइडर से एक तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार सवार दो लोग घायल हो गए। इसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना झिंझरी चौकी के पिपरौध की बुधवार देरशाम की है।
इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर भर्ती कर डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। पुलिस चौकी झिंझरी प्रभारी प्रीति पांडेय ने बताया कि बुधवार देरशाम जबलपुर की तरफ से एक कार आ रही थी। उसकी रफ्तार भी तेज थी। पिपरौध के पास पहुंचते ही चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। कार सड़क पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार सवार सतना निवासी चालक अरूण कुशवाहा (28) व संतू कुशवाहा (30) घायल हो गए। दोनों सतना निवासी है। हादसे की सूचना मिलते ही डायल 100 वाहन की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

इधर जीव विज्ञान की परीक्षा में 2358 विद्यार्थी हुए शामिल
कटनी. कोरोना संक्रमण के बीच जिले में कक्षा 12वीं की परीक्षाएं चल रही है। गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा जीव विज्ञान व अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा का आयोजन किया गया। दो पालियों में हो रही परीक्षा में पहली पाली में जीव विज्ञान का पेपर हुआ। यह 80 केंद्रों पर हुई। 2358 परीक्षार्थी शामिल हुए। परीक्षा प्रभारी ने बताया कि 3619 विद्यार्थियों को शामिल होना था, लेकिन 2358 छात्र ही शामिल हुए। 8 परीक्षार्थी दूसरे जिले के भी शामिल हुए। दूसरी पाली की परीक्षा में सिर्फ 8 परीक्षार्थी ही शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो