VIDEO- सो रही थी वृद्धा, अचानक जलकर खाक हो गई गृहस्थी...

Mukesh Tiwari

Updated: 07 Dec 2019, 12:40:04 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कोतवाली थाना के वीआइपी रोड के पास कच्चे मकान में सो रही वृद्धा के घर में शनिवार की सुबह अचानक आग भड़क उठी। जब तक आग पर काबू पाया गया वृद्धा का गृहस्थी का समान जलकर खाक हो गया। आग पर नगर निगम की फायर बिग्रेड ने काबू पाया। जानकारी के अनुसार वीआइपी रोड आयुक्त बंगला के सामने गली में वृद्धा कमला बाई 70 वर्ष अकेले रहती हैं। उन्होंने बताया कि सुबह 5.45 बजे के लगभग बाहर कुछ जलने की आवाज आई। बाहर निकल कर देखा तो आग लगी थी। जिसमे पानी डाला लेकिन नहीं बुझी तो आसपास के लोगों को आवाज दी।

वितरण केन्द्र में सुनवाई, फिर भी उपभोक्ता लगा रहे अधिकारियों के चक्कर...जानिए कारण

इस बीच गुजर रहे विधायक संदीप जायसवाल भी पहुंच गए और उन्होंने फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। आग से वृद्धा का सारा सामान जल गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। बस्ती के बीचों बीच सुबह से लगी आग के चलते दूसरे घरों में फैलने के अंदेशे से लोग दहशत में रहे। फायर बिग्रेड द्वारा आग बुझाए जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned