समझाने से बन गई बात, एक बार फिर साथ रहने को राजी हुए पति-पत्नी

तलाक की अर्जी भी कोर्ट में डाल रखी थी.....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 21 Jul 2021, 12:54 PM IST

कटनी। शहर में आपसी मतभेद के चलते पति-पत्नी अलग- अलग रह रहे थे लेकिन दोनों को समझाने के बाद उन्होंने तलाक की अर्जी कैंसिल कर दी। जानकारी के मुताबिक बाल गंगाधर तिलक वार्ड क्रमांक एक में लगभग डेढ़ वर्षो से शुभम रैदास एवं रेनू रैदास पारिवारिक विवाद के कारण एवं आपस में तालमेल ना होने के कारण अलग अलग रह रहे थे एवं तलाक की अर्जी भी कोर्ट में डाल रखी थी।

 

talak_3.png

कोटला थाना प्रभारी विपिन सिंह एवं सब इंस्पेक्टर प्रियंक राजपूत एवं पूर्व कांग्रेस पार्षद दल नेता वार्ड एवं वार्ड क्रमांक 1 के पूर्व पार्षद राजकिशोर यादव द्वारा थाने में बैठकर दोनों की बीच की दूरियां कम करते हुए आपस में राजीनामा कराया। दोनों परिवार भविष्य में आपस में ना लड़ने की सौगंध खाई एवं एक दूसरे से मिलकर अपना सुखी एवं प्रगतिशील परिवार चलाने का संकल्प लिया।

इसके लिए वार्ड के पार्षद राज किशोर यादव ने कुठला थाना प्रभारी की भूमिका की सराहना की। दो बिछड़े परिवारों को प्रयासों से एक किया गया। यह एक समाज के लिए मिसाल होगी। उन्होंने कहा कि मैं और मेरे वार्ड के वासी कुठला थाना प्रभारी एवं उनके समस्त स्टाफ को हार्दिक बधाई देते हैं ऐसे पूर्ण कार्यों में अपना निरंतर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। ऐसे प्रयास लगातार होने चाहिए जिससे कोर्ट में मामले भी कम होंगे और लोगों के बीच भाईचारा बनेगा।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned