मेडम: हर दिन 300 रुपये मजदूरी में पाता है पति, पी जाता है शराब, बेटे से करता है मारपीट

मेडम: हर दिन 300 रुपये मजदूरी में पाता है पति, पी जाता है शराब, बेटे से करता है मारपीट
Husband gets home after drinking alcohol

Dharmendra Pandey | Updated: 04 Jun 2019, 11:34:27 AM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

शराब की वजह से एक परिवार फिर से बिखरने की कगार पर पहुंच गया है। पत्नी व बेटे ने शराब के आदि पिता को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नही हुए। पत्नी ने बहुत कोशिश। बेटे के डिप्रेशन में जाने की बात कही, लेकिन कोई फायदा नही निकला। थकहार कर बेटे को लेकर पत्नी माधवनगर थाना पहुंचती है। यहां पर मौजूद उपनिरीक्षक प्रियंका राजपूत को आपबीती बताती है।

कटनी. मेडम, हर दिन पति मजदूरी में 300 रुपये कमाता है और शाम को दारू पी जाता है। नशे में घर आने पर बेटे व मेरे साथ आए दिन मारपीट करता है। पति को शराब छोडऩे को लेकर कई बार समझाइश दी गई, लेकिन कोई हल नही निकला। बेटा भी डिप्रेशन में आ गया। अब परिवार बिखरने की कगार पर पहुंच गया है। यह व्यथा शराब के नशे से बिखर रहे परिवार को बचाने के लिए थाना पहुंची एक मां व पत्नी की है। सोमवार को माधवनगर खैबर लाइन निवासी एक 54 वर्षीय महिला बेटे के साथ पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंची। थाने में मौजूद उपनिरीक्षक प्रियंका राजपूत से पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। महिला ने कहा कि पति के शराब पीने के कारण मेरा परिवार अब टूटने की कगार पर पहुंच गया है। बेटा घर छोड़कर जा रहा है। शराब नहीं पीने को लेकर कई बार पति के मैंने व बेटे ने समझाइश भी दी, लेकिन वे नहीं माने। अब रिपोर्ट दर्ज कराने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। महिला की पीड़ा सुन उपनिरीक्षक ने ढ़ाढ़स बंधाया और रिपोर्ट दर्ज की।
.............................

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned