ससुराल में नहीं मिली मोटर साइकिल व चेन, पति ने पत्नी की बेदम पिटाई की

ससुराल में नहीं मिली मोटर साइकिल व चेन, पति ने पत्नी की बेदम पिटाई की
Husband throws wife's breathlessly

Dharmendra Pandey | Publish: Apr, 06 2019 11:10:29 AM (IST) | Updated: Apr, 06 2019 11:10:30 AM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग पहुंचे बेटी की ससुराल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती

 

कटनी. दहेज को लेकर फिर से एक बेटी के प्रताडि़त होने का मामला सामने आया है। मायके पक्ष के लोगों ने मोटर साइकिल व चेन नही दे पाने पर ससुराल में बेटी की पिटाई व प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाया है। ससुराल पक्ष पर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पीडि़त के भाई विजय कुमार बर्मन ने बताया कि उमरिया जिले के चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम मढ़ुवा निवासी सरोज बर्मन की शादी विजयराघवगढ़ के ग्राम परसवारा निवासी अमर बर्मन के साथ सालभर पहले हुई थी। शादी के बाद से ही बहन को प्रताडि़त किया जाने लगा था। बुधवार रात को बहन ससुराल में सो रही थी। रात में पति ने मोटर साइकिल व चेन की मांग को लेकर पिटाई कर दी। बेदम पिटाई होने की वजह से वह बेहोस गई। इससे बड़ी बहन की शादी भी उसी परिवार में हुई थी। उसने घटना के बारे में रात में ही सूचना दी। जानकारी मिलने पर परसवारा ससुराल पहुंचे। बहन को लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इससे पहले विजयराघवगढ़ थाना जाकर ससुराल पक्ष पर शिकायत दर्ज कराई।
......................

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned