scriptकोरोना संक्रमण से बेपरवाह आइएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर, नागरिक बोले जनता पर जुर्माना क्यों? | IAS regardless of corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण से बेपरवाह आइएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर, नागरिक बोले जनता पर जुर्माना क्यों?

locationकटनीPublished: Dec 25, 2020 12:02:48 am

पूर्व कलेक्टर एसबी सिंह की विदाई समारोह में शामिल रहे वर्तमान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और जिले के दूसरे अधिकारी, सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल।

Officers presenting bouquets to former and current collectors without masks and recently other officers of the State Administrative Service sitting without masks.

बिना मास्क के पूर्व और वर्तमान कलेक्टर को गुलदस्ता भेंट करते अधिकारी और हाल में बिना मास्क के बैठे राज्य प्रशासनिक सेवा के दूसरे अधिकारी.

कटनी. अगर हम कहें कि आईएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर कोरोना संक्रमण और उससे होने वाले नुकसान सहित जरूरी एहतियात को लेकर बेपरवाह हैं तो यह बात अतिशयोक्ति नहीं होगी। कटनी में बीते दिनों पूर्व कलेक्टर एसबी सिंह के विदाई पर भव्य पार्टी का आयोजन हुआ। इसमें वर्तमान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा सहित जिले के अन्य विभागों के आला अधिकारी शामिल रहे।

इधर, आयोजन की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। दरअसल जिले के आला अफसरों से खचाखच भरे हाल में ज्यादातर अधिकारी मास्क नहीं लगाए थे। इसमें एसडीएम से लेकर दूसरे अधिकारी भी शामिल रहे।

एक ओर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या दो लाख से ज्यादा हो गई है, मौतों का आंकड़ा साढ़े तीन हजार को पार कर गया है, दूसरी ओर कोरोना संक्रमण से लोगों को जागरूक करने, एतियात अपनाने की सीख देने से लेकर लापरवाही पर निगरानी और जुर्माना लगाने वाले अधिकारियों के स्वयं की बेपरवाही सामने आने के बाद नागरिकों ने भी सवाल उठाए।

सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों ने कहा कि जब अफसर ही कोरोना संक्रमण और एहतियात को लेकर बेपरवाह हैं तो सड़क पर सुबह से शाम तक आम जनता पर बिना मास्क वालों पर जुर्माना क्यों लगाया जा रहा है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो