scriptपीछे की दीवाल तोड़कर घुसे थे चोर, पड़ोसियों के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान | Identification from CCTV footage | Patrika News

पीछे की दीवाल तोड़कर घुसे थे चोर, पड़ोसियों के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

locationकटनीPublished: Jun 14, 2020 07:12:28 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

-डर्बी होटल में चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में कबूला जुर्म

police

पुलिस हिरासत में चोर।

कटनी. डर्बी होटल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो चोरों को माधवनगर पुलिस ने ढाई माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में चोरों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है। वारदात में शामिल एक चोर फरार चर रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
थाना प्रभारी माधवनगर संजय दुबे ने बताया कि डर्बी होटल को सरकार द्वारा सील कर दिया गया है। जिसके चलते वह कई माह से बंद पड़ा है। जिसका फायदा उठाकर 14 मार्च 2020 की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया। इसमें उपनिरीक्षक सिद्धार्थ राय, एएसआइ रामकुमार झारिया, प्रधान आरक्षक विजेंद्र तिवारी, आरक्षक अनिल सिंह, वीरेंद्र सिंह और भुवनेश्वर बागरी को शामिल किया गया। पड़ोसियों के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों के चेहरे की पहचान की गई। हितेश उर्फ हेतु पिता अशोक बजाज (28) निवासी कुम्हार मोहल्ला और अनिल उर्फ कालू पिता मोतीलाल हरवानी (28) निवासी केरला को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ की गई, जिसमें आरोपियों ने जुर्म कबूल किया।
आरोपियों ने बताया कि चोरी किए गए सामान को घर छिपाकर रखा था। लॉक डाउन की वजह से बेच नहीं पाए। पुलिस ने चोरों के पास से सामान भी बरामत कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी सूरज उर्फ टकला फरार चल रहा है। जिसकी खोजबीन की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो