पुलिस अधिकारियों ने कहा-जब भी कोई गलत तरीके से छुए तो करे ये काम, देखें वीडियो

Dharmendra Pandey

Updated: 02 Jul 2019, 10:06:45 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. गलत तरीके से कोई छुए तो उसका खुलकर विरोध करें। माता-पिता व पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दे। आवाज को दबाए नहीं बल्कि प्रमुखता से विरोध करे। हमें कमजोर नहीं सशक्त बनना है। यह बात मंगलवार को माधवनगर थाना की उपनिरीक्षक प्रियंका राजूपत ने शासकीय प्राथमिक-माध्यमिक शाला खैबर लाइन के छात्रों से कहीं। समाज में पुलिस की क्या भूमिका है, इसको लेकर गृ़ह मंत्रालय द्वारा स्टूडेंट्स पुलिस कैडेट योजना चलाई जा रही है। कक्षा 1 से 8वीं तक के विद्यार्थियों को जागरुक किया जा रहा है।

परिजन कर रहे थे बेटे का इंतजार,पहुंची ये खबर...देखिए वीडियोhttps://www.patrika.com/katni-news/driver-dies-in-accident-4782756/

 

 

मंगलवार को शासकीय प्राथमिक-माध्यमिक शाला खैबर लाइन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। पुलिस अधिकारियों ने विद्यार्थियों को साइबर क्राइम, सोशल मीडिया व यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी। सूबेदार मोनिका खड़के ने विद्यार्थियों को सतर्कता के साथ सोशल मीडिया का उपयोग करने की सलाह दी।

police
IMAGE CREDIT: dharmendra

स्लीमनाबाद, बरही व विजयराघवगढ़ में भी हुआ आयोजन
पुलिस पुलिस विभाग द्वारा मंगलवार को स्लीमनाबाद, बरही व विजयराघवगढ़ स्थित कन्या छात्रावास में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। महिला संबंधी अपराधों के बारे में जानकारी दी गई। स्लीमनाबाद में आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, विजयराघवगढ़ में कस्तूरबा गांधी कन्या छात्रावास, कैमोर के श्रमधाम स्कूल में थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने महिला अपराध व कानून के बारे में जानकारी दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned