scriptसड़क मार्ग से कटनी से गुजर रहे हैं तो यह खबर है काम की | If you are passing through Katni by road, then this is news | Patrika News

सड़क मार्ग से कटनी से गुजर रहे हैं तो यह खबर है काम की

locationकटनीPublished: Jan 26, 2021 12:52:17 pm

मझगवा फाटक पर भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित.

news

पहले 26 जनवरी को मनाया गया था स्वतंत्रता दिवस

कटनी. सड़क मार्ग से कटनी से गुजर रहे हैं तो यह खबर काम की है। बतादें कि मझगवां फाटक (रेल क्रासिंग) पर प्रस्तावित ओवर ब्रिज के निर्माण को लेकर कटनी-दमोह मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। आवागमन प्रतिबंधित करने का निर्णय 24 जनवरी से लिया गया है जो कि 5 फरवरी तक जारी रहेगा।

13 दिन तक मझगवां रेल फाटक पर भारी वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहने के बाद वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की गई है। इसमें कटनी, जबलपुर, रीवा, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर से दमोह जाने वाले भारी वाहनों को सुगरहा मोड़ (पन्ना रोड) से हरदुआ औद्योगिक क्षेत्र होते हुए परिवर्तित मार्ग से आवागमन की व्यवस्था की गई है।

बतादें कि मझगवा फाटक रेल क्रासिंग में ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य प्रगति पर है। निर्माण के बाद रेल फाटक पर वाहनों को इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मझगवां रेल फाटक से 13 दिनों तक भारी वाहनों की आवाजाही बंद होने के बाद दमोह से कटनी, जबलपुर, रीवा और पन्ना आने वाले भारी वाहन हरदुआ से औद्योगिक क्षेत्र होते हुए सुगरहा मोड़ (पन्ना रोड) से आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो