scriptबेखौफ रेत माफिया, शहर से गुजरते हैं अवैध रेत लोड वाहन | Illegal ret load vehicles pass through the city | Patrika News

बेखौफ रेत माफिया, शहर से गुजरते हैं अवैध रेत लोड वाहन

locationकटनीPublished: Feb 18, 2020 09:53:44 am

रेत का अवैध परिवहन करते दो वाहन पकड़ाए

Amla reached Pipahi River in Jajagad

जाजागढ़ स्थित पिपहि नदी पर अमला पहुंचा

कटनी. जिले में बेखौफ रेत माफिया पर खनिज विभाग की कड़ाई का असर नहीं पड़ रहा है। खनिज विभाग ने पांच से 20 फरवरी तक रेत के खनन, परिवहन और भंडारण पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाया है। इसके लिए बाद भी जिले में रेत का अवैध खनन थमने का नाम नहीं ले रहा है।
रेत का अवैध परिवहन करते हुए दो वाहनों पर खनिज विभाग द्वारा कार्रवाई की गई। सोमवार को छापामार कार्रवाई के दौरान वाहन क्रमांक एमपी-09-जीएफ 4502 को ग्राम पिलोंजी मोड़ के समीप और वाहन क्रमांक एमपी-20-एचबी-4437 को पटवारा रेलवे फाटक के समीप खनिज रेत का अवैध परिवहन करते हुए पाए जाने पर जप्त कर कुठला थाना में खड़ा कराया गया। प्रभारी खनिज अधिकारी संतोष सिंह ने बताया कि खनिज विभाग द्वारा जिले भर में अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए दो और वाहन जप्त किए गये।
खनिज डस्ट का अवैध परिवहन करते हुए वाहन क्रमांक एमपी-21-एच-1857 एवं एमपी-21-जी-1034 को पूछी फाटक के पास से जप्त कर झुकेही पुलिस चौकी में रखा गया। खनिज रेत और डस्ट का परिवहन करते हुए सभी प्रकरणों में अग्रिम कार्रवाई करते हुए अवैध परिवहन का प्रकरण दर्ज कर कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो