scriptलेवल-3 तक पहुंची शिकायत, फिर भी नहीं समाधान, समस्या ऐसी कि कईयों की जा सकती है जान | Improvement of damaged power line in hirwara village | Patrika News

लेवल-3 तक पहुंची शिकायत, फिर भी नहीं समाधान, समस्या ऐसी कि कईयों की जा सकती है जान

locationकटनीPublished: Feb 02, 2019 04:40:47 pm

Submitted by:

balmeek pandey

ग्राम हिरवारा में विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त होने का मामला

Improvement of damaged power line in hirwara village

Improvement of damaged power line in hirwara village

कटनी. शहर मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर स्थित ग्राम हिरवारा में लगभग दो माह से ग्रामीण एक गंभीर समस्या से सामना कर रहे हैं। ग्रामीणों को क्षेत्र में करंट फैलने का डर सता रहा है। विद्युत विभाग से लेकर सीएम हेल्पलाइन में ग्रामीण शिकायत कर चुके हैं, बावजूद इसके समस्या का समाधान नहीं हुआ। मामला विद्युत लाइन के क्षतिग्रस्त हो जाना है। शिवकुमार सिंह हिरवारा हार बिलगवां ने 24 दिसंबर को मामले की शिकायत की। बताया गया कि हिरवारा हार क्षेत्र कृषि लाइन में विद्युत पोल क्षतिस्त होने से केबिल जमीन पर छू गई है। इससे किसानों को खेत जाने व मवेशियों को करंट लगने का डर सता रहा है। ग्रामीणों ने पहले लाइनमैन से शिकायत की, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। ग्रामीण मनीष सिंह, शिवकुमार सिंह, रामदास सिंह, विजेंद्र सिंह, संजीव सिंह आदि ने बताया कि बिजली विभाग और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है। शिकायत लेवल-3 पर पहुंचने के बाद भी निराकरण नहीं हुआ।

ऐसे हुई शिकायत
ग्रामीणों ने लगातार स्थानीय अधिकारियों और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की, लेकिन अबतक समस्या का समाधान नहीं हुआ। ग्रामीण मनीष सिंह ने बताया कि 24 दिसंबर 2018 को मामले की शिकायत की गई। इसके बाद 15 फरवरी को भी सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की गई। जिसका शिकायत नंबर 7650143 है। इसके पूर्व में भी शिकायत दर्ज है। मनीष सिंह ने बताया कि शिकायत लेवल-3 तक पहुंच गई है, बावजूद इसके जिम्मेदारों द्वारा समस्या का समाधान नहीं कराया जा रहा। ग्रामीणों ने कलेक्टर केवीएस चौधरी से शीघ्र ही समस्या समाधान कराये जाने मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो