scriptकटनी जंक्शन में कुछ ऐसे बढ़ी यात्रियों की परेशानी | In Katni Junction, there was some problems for passengers | Patrika News

कटनी जंक्शन में कुछ ऐसे बढ़ी यात्रियों की परेशानी

locationकटनीPublished: Feb 23, 2020 06:14:08 pm

पांच से ज्यादा ट्रेनों का स्टॉपेज कटनी जंक्शन में बंद कर कटनी मुड़वारा में दिए जाने से परेशान हो रहे यात्री.

Troubled passengers kept taking information at the inquiry center after trains diverted and delayed.

ट्रेनें डायवर्ट और विलंब से चलने के बाद परेशान यात्री पूछताछ केंद्र में जानकारी लेते रहे.

कटनी. मुख्य स्टेशन कटनी जंक्शन में पांच से ज्यादा ट्रेनों का स्टॉपेज बंद कर कटनी मुड़वारा में दिए जाने के बाद यहां यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। यात्रियों ने मांग की है कि सतना की ओर आने और जाने वाली ट्रेनों का स्टॉपेज कटनी जंक्शन में दिया जाए। यात्रियों ने कहा स्टॉपेज कम समय का ही हो पर दिया जाना जरुरी है। कटनी जंक्शन से ट्रेन गुजरती है और स्टॉपेज नहीं है। ऐसे में यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है।
यात्रियों ने बताया कि ऐसे यात्री जो बिलासपुर व जबलपुर की ओर से आकर कटनी जंक्शन में उतरते हैं, उन्हे दिल्ली व अन्य दिशाओं ´की यात्रा के लिए ऑटो व दूसरे साधन से कटनी मुड़वारा तक जाना पड़ता है। ऐसे में यात्रियों को आर्थिक क्षति भी पहुंच रही है। कटनी जंक्शन में यात्री ट्रेनों का स्टॉपेज बंद कर कटनी मुड़वारा में दिए जाने को लेकर यात्रियों का कहना है कि रेलवे प्रबंधन को दोनों ही स्टेशन में स्टॉपेज दिया जाना चाहिए।
कम में ही स्टॉपेज हो पर दोनों स्टेशन में होने से यात्रियोंं को सहूलियत होगी। खासकर उन यात्रियों को सहूलियत होगी जो कटनी जंक्शन से ट्रेन बदलकर अलग-अलग दिशाओं की यात्रा करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो