script

आरक्षक से की रुपयों की मांग, नहीं देने पर युवकों ने पीटा

locationकटनीPublished: Nov 14, 2022 06:01:32 pm

माधवनगर थाना क्षेत्र के पप्पू चौक की घटना, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

Incident, constable, youth, controversy, injury, Katni News

Incident, constable, youth, controversy, injury, Katni News

कटनी। माधवनगर थाना क्षेत्र में पप्पू चौक के समीप आरक्षक से पुराने विवाद के बाद रुपयों की मांग करते हुए तीन युवकों ने मारपीट कर दी। घायल आरक्षक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरक्षक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टरों ने सात टांके लगाकर खून का बहाव बंद किया। अजाक थाना पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
अजाक थाना प्रभारी राखी पांडे ने बताया कि सुरेन्द्र सिंह (45) वर्ष निवासी पुलिस लाइन झिंझरी पुलिस विभाग में आरक्षक चालक के पद पर पदस्थ हैं। रविवार शाम वे परिवार के साथ माधवनगर बाजार में खरीदारी करने गए थे। इसी दौरान पप्पू चौक के पास पुराने विवाद पर असुधा आडवानी ने आरक्षक से रुपयों की मांग की। न देने पर मारपीट शुरू कर दी। बिन्नू आडवानी और अनिल वाधवानी भी पहुंच गए और आरक्षक से मारपीट करने लगे। इसी बीच असुधा आडवानी ने नुकीली वस्तु से आरक्षक पर हमला कर दिया, जिससे उनका सिर फट गया। सीएसपी विजयप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

वेयर हाउस में चौकीदार की गिरकर मौत
एनकेजे थाना क्षेत्र के केवलारी ग्राम स्थित वेयर हाउस में चौकीदार की ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई है। रविवार सुबह सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एनकेजे थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय ने बताया कि केवलारी में राहुल सलूजा का वेयर हाउस स्थित है। यहां पच्ची कोल (63) निवासी केवलारी चौकीदारी का काम करता था। सुबह पच्ची कोल का शव वेयर हाउस में पाया गया है। प्रथम दृष्टया पच्ची की मौत वेयर हाउस में ऊंचाई से गिरने के कारण होना सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो