गल्र्स में छाया इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज का जादू

गल्र्स में छाया इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज का जादू
Indo-Western Dress in Girls

Narendra Shrivastava | Publish: May, 18 2019 08:47:15 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

पार्टी वेयर में इंडो-वेस्टर्न लॉंग सूट का जलवा, सिटी गल्र्स को समर सीजन में आ रहा पसंद, मार्केट में भी नया स्टॉक

कटनी। इन दिनों सिटी गल्र्स पर इंडो वेस्टर्न डे्रसेज का जादू छाया हुआ है। शादी के मौके पर खास दिखने की चाहत तो हर किसी में रहती है। परिवार में शादी हो तो हर कोई चाहता है कि वह आकर्षक और कंफर्ट लुक में नजर आए। इसके लिए लोग इंडो-वेस्टर्न पोषाक को अपनी पसंद बना रहे हैं। गर्मियों में हैवी लहंगा या अन्य ड्रेसेस की जगह इंडो-वेस्टर्न डिजाइन के लाइटवेट ड्रेस ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। वेडिंग के दौरान भीड़-भाड़ से होने वाली परेशानियों को ध्यान में रखकर शॉप्स में भी समर स्पेशल कलेक्शन रखा गया है।

वेडिंग पार्टी में कूल
सिटी गल्र्स की डिमांड के हिसाब से समर कलेक्शन में इंडो वेस्टर्न ड्रेस का स्टॉक बाजार में अधिक है। एक ओर लोगों को 43 डिग्री तक तापमान का सामना करना पड़ रहा है तो वेडिंग में पार्टी में गल्र्स कूल दिखें, इसको लेकर ड्रेसेस का चुनाव कर रही हैं। विशेष तौर पर कॉटन, इजराइल का लिनेन, चंदेरी, कोटा डोरिया और शिफान जैसे कपड़ों से तैयार लाइट वेट ड्रेस पसंद की जा रही हैं।

सीजन के हिसाब से चुनाव
सिटी गल्र्स भी जैसा सीजन वैसे कपड़े पसंद कर रही हैं। शिवानी गुप्ता का कहना है कि इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस में जहां नया व हटके लुक दिखता है तो गर्मी में हैवी लहंगा आदि पहनने की झंझट भी नहीं होती है। पारस शुक्ला बताती हैं कि अभी तक वेडिंग सीजन में लहंगे का क्रेज अधिक था लेकिन धीरे-धीरे उसकी जगह इंडो वेस्टर्न डे्रस ले रही हैं और सिटी गल्र्स को अधिक पसंद भी आ रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned