scriptAlert: ट्रेन में अचानक डॉग स्कवॉड के साथ आ पहुंची, सकते में आए रेल यात्री | input related to terrorists, agfanistan,Intensive search operation | Patrika News

Alert: ट्रेन में अचानक डॉग स्कवॉड के साथ आ पहुंची, सकते में आए रेल यात्री

locationकटनीPublished: Aug 20, 2019 08:30:36 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

रेलवे स्टेशन में चला सघन सर्चिंग अभियानकोतवाली पुलिस ने संभाला मोर्चाटीआइ बोले आंतकियों से जुड़े इनपुट पर हैं अलर्ट

Alert: ट्रेन में अचानक डॉग स्कवॉड के साथ आ पहुंची, सकते में आए रेल यात्री

cheking

कटनी। अफगान आतंकियों के देश में घुसने की आशंका के बाद कटनी पुलिस भी अलर्ट मोड पर रही। मंगलवार को कटनी के चारों रेलवे स्टेशन पर विशेष सर्चिंग अभियान चलाया गया। डॉग स्क्वॉड की मदद से स्टेशन में आने वाली ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के बैग और दूसरे सामान की तलाशी ली गई। ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के भी सामान की जांच हुई। संदिग्ध वस्तुओं की विशेष जांच के साथ ही ऐसे व्यक्तियों से पूछताछ की गई। उल्लेखनीय है कि अफगानी आतंकवादियों के पिटोल बार्डर से मध्यप्रदेश में घुसने की आशंका जताई जा रही है। इस पर सोमवार को ही प्रदेश की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया था।

read this…ordnance factory strike : एक महीने नहीं बनेंगे सेना के तोप गोले, पूरे देश के आयु…https://www.patrika.com/jabalpur-news/ordnance-factory-strike-ordnance-factory-employees-one-month-strike-4989874/

कटनी और मुड़वारा में विशेष जांच

कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन में कोतवाली पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया। यहां दोपहर में आने वाली ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के सामान की तलाशी की गई। स्टेशन के सभी स्थान पर डॉग स्क्वाड को ले जाया गया।

गुजरात की ओर से आने वाली ट्रेनों पर विशेष नजर

विशेष जांच के दौरान गुजरात की ओर से आने वाली ट्रेनों पर पुलिस का विशेष फोकस रहा। कटनी मुख्य स्टेशन पर वलसाड से आने वाली ट्रेन में विशेष जांच की गई। इसके बाद टीम कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेशन पहुंंची। वहां राजकोट एक्सप्रेस की सघन जांच की गई।

वर्जन
मंगलवार दोपहर पहले कटनी मुख्य स्टेशन में स्पेशल सर्चिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बलसाड़ ट्रेन में सभी बोगियों की तलाशी ली गई। इसके बाद कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। साथ ही हबीबगंज-पुरी स्पेशल और राजकोट एक्सप्रेस की सभी बोगियों की तलाशी ली गई। -वीके विश्वकर्मा टीआइ कोतवाली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो