scriptकोविड-19 संक्रमण को लेकर गंभीर नहीं प्रतिष्ठान, वैक्सीनेशन रजिस्टर नदारद | Inspection was done in other big institutions including hotels | Patrika News

कोविड-19 संक्रमण को लेकर गंभीर नहीं प्रतिष्ठान, वैक्सीनेशन रजिस्टर नदारद

locationकटनीPublished: Nov 16, 2021 02:26:17 pm

नगर निगम की टीम ने बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर की जांच, दी समझाइश.

Inspection was done in other big institutions including hotels, lodges, restaurants, malls

निरीक्षण होटल, लॉज, रेस्टोरेंट, मॉल सहित अन्य बड़े संस्थानों में किया गया.

कटनी. कोविड-19 संक्रमण से बचाव में जरुरी टीकाकरण को जिले में शत प्रतिशत करने के लिए जिला प्रशासन ने व्यवस्था की है कि दुकानदार अपने प्रतिष्ठान पर रजिस्टर रखें और आने वालों से जानकारी लेकर दर्ज करें कि उन्होंने कोविड-19 का दूसरा टीका लगवा लिया है या नहीं। खासबात यह है कि जिला प्रशासन के इस निर्देश को मानने में शहर के कई बड़े प्रतिष्ठान बेपरवाह हैं।

सोमवार को नगर निगम टीम ने शहर के बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की औचक जांच की तो ज्यादातर में वैक्सीनेशन रजिस्टर नहीं मिली। इस दौरान टीम के अधिकारियों ने मौके पर ही रजिस्टर रखवाकर आगंतुकों की वैक्सीनेशन संबंधी दर्ज करने की समझाइश दी। निरीक्षण होटल, लॉज, रेस्टोरेंट, मॉल सहित अन्य बड़े संस्थानों में किया गया।

सोमवार को नगर निगम की टीम ने इंडियन कॉफी हाउस, गोलू रेस्टोरेंट्स माधव नगर चौराहा सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। इस दौरान संस्थान के कर्मचारियों को जानकारी दी गई कि कोविड-19 संक्रमण की गंभीरता को ध्यान रखते हुए जरुरी एहतियात का पालन किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो