महापौर की मौजूदगी में पार्षद पति ने आयुक्त के चेम्बर में भड़ाक से मारी लात, मच गया हड़कंप

महापौर की मौजूदगी में पार्षद पति ने आयुक्त के चेम्बर में भड़ाक से मारी लात, मच गया हड़कंप

Balmeek Pandey | Publish: Sep, 09 2018 04:24:44 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 04:28:52 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

हरकत से नगर निगम अधिकारी-कर्मचारियों में गुस्सा, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दर्ज होगी शिकायत

कटनी. नगर निगम में बुधवार को रघुनाथ गंज वार्ड पार्षद सर्जना कंदेले के पति आशीष कंदेले महापौर के साथ आयुक्त कक्ष पहुंचे। दरवाजे को लात मारी और कक्ष के अंदर घुस गया। इतना ही नहीं अंदर घुसकर आयुक्त से ऊंचे लहजे में बात की। पार्षद पति के इस हरकत के बाद नगर निगम के दूसरे अधिकारी व कर्मचारी गुस्से में हैं। पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कार्रवाई के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि आशीष कंदेले महापौर के साथ शिवाजी नगर की घटना पर ध्यान देने के लिए आयुक्त से मिलने गए थे। उल्लेखनीय है कि बुधवार को शिवाजी नगर में मूलभूत समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों को समझाइश देने के लिए मौके पर इंजीनियर राकेश शर्मा पहुंचे थे। आक्रोशित भीड़ को देखकर वे वहां से अप्रिय घटना के अंदेशे से वापस नगर निगम लौट आए और आयुक्त को मामले से अवगत कराया। इसके बाद आयुक्त स्पॉट दूसरे कर्मचारियों को भेजने की तैयारी कर रहे थे तभी महापौर के साथ पार्षद पति कक्ष में पहुंचे।

हर समय रहते हैं महापौर के साथ
नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि आशीष कंदेले हर समय महापौर के साथ रहते हैं। नगर निगम कामों व वार्ड के कामों में भी उनका अनावश्यक हस्ताक्षेप रहता है। पार्षद आशीष कंदेले की पत्नी सर्जना कंदेले हैं, लेकिन हर समय वे भी मौजूद रहते हैं। जिम्मेदार व्यक्ति के साथ रहने के बाद भी इस तरह की हरकत करना अशोभनीय है। इससे अधिकारी-कर्मचारियों के काम करने का मनोबल गिरता है।

इनका कहना है
बुधवार को शिवाजी नगर में हुए प्रदर्शन के बाद पार्षद पति आशीष कंदेले नगर निगम पहुंचे और मेरे चेम्बर में लगे दरवाजे को लात मारा और कहा कि वहां प्रदर्शन चल रहा है और आप लोग यहां बैठे हैं। यह क्या चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पुलिस में शिकायत कराई जाएगी।
टीएस कुमरे, आयुक्त नगर निगम कटनी।
--
उसदिन में खुद साथ में था। आयुक्त के चेम्बर में लगे दरवाजे में लात मारने की जानकारी तो नहीं है, लेकिन यह बात सही है कि पहले उन लोगों ने सामने से नॉक किया फिर मैं खुद आयुक्त के चेंबर में दूसरे दरवाजे से गया। आयुक्त व अन्य अधिकारी बैठे थे। नाराजगी जाहिर करते हुए मैंने कहा था कि इतनी बड़ी समस्या को लेकर शिवाजी नगर में प्रदर्शन चल रहा है वहां पर एक अधिकारी को भेजा गया है। वहां पूरा अमला होना चाहिए था।
शशांक श्रीवास्तव, महापौर, कटनी।
--
मेरे द्वारा आयुक्त के चेम्बर में लात नहीं मारी गई। यह आरोप झूठे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
आीशष कंदेले, पार्षद पति।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned