scriptगैस कटर से एटीएम काटने वाला अंतरराज्यीय गिरोह पकड़ाया | Interstate gang caught cutting ATM with gas cutter | Patrika News

गैस कटर से एटीएम काटने वाला अंतरराज्यीय गिरोह पकड़ाया

locationकटनीPublished: Sep 28, 2020 09:36:12 pm

राजस्थान पासिंग वाहन में हरियाणा के गैंग ने घटना को दिया था अंजाम.
पचास हजार रूपये के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी.

crime scene

न्यूयॉर्क में गोलीबारी।

कटनी. गैस कटर से एटीएम काटकर नकदी रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतर्राज्जीय गिरोह के एक सरगना को कटनी जिले की कुठला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 15-16 सितंबर की रात राजस्थान पॉसिंग कार क्रमांक आरजे 45 सीएफ 1048 में हरियाणा के नुहु घाटी जिला मेवात निवासी चार आरोपियों ने कटनी में पन्ना मोड़ के समीप आइडीबीआइ एटीएम को गैस कटर से काटकर साढ़े पांच लाख रूपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

एसपी ललित शाक्यवार ने बताया कि एटीएम चोरी के आरोपियों को पकडऩे के लिए कुठला टीआइ विपिन सिंह, वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. अविनाश सिसौदिया, एचएल चौधरी, नीरज दुबे, रमेश कौरव, सेल्वाराज पिल्लई, सिद्धार्थ राय, अतुल श्रीवास्तव की टीम गठित की गई। तफ्तीश के दौरान पड़ोसी जिले पन्ना और कटनी शहर में पचास से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। संदिग्ध वाहन की धरपकड़ के टीम गठित की गई।

टीम के सदस्यों ने जयपुर और हरियाणा के शहरों में जाकर जांच की और हरियाणा के मेवात जिले के नुहु घाटी से विटारा ब्रेजा कार क्रमांक आरजे 45 सीएफ 1048 के साथ रफीक खान को गिरफ्तार किया। आरोपी से पचास हजार रूपये की जब्ती की गई है। इस मामले में वाहन मालिक खालिद खान निवासी छज्जाखेड़ा हरियाणा सहित जाहिद खान दीनमोहम्मद की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो