स्प्रे के फेर में उलझी पुलिस, पुराने लुटेरों को पकड़कर कर रही पूछताछ

स्प्रे के फेर में उलझी पुलिस, पुराने लुटेरों को पकड़कर कर रही पूछताछ
Investigating by catching old robbers

Dharmendra Pandey | Publish: Jun, 16 2019 10:15:15 AM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग, माधवनगर स्थित शिवा फॉच्र्यून टॉवर में ट्रांसपोर्ट करोबारी के मैनेजर से लूट का मामला

कटनी. शिवा फॉच्र्यून टॉवर में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के मैनेजर के साथ हुई लूट के मामले में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस वारदात में इस्तेमाल किए गए स्प्रे के फेर में उलझकर रह गई है। शनिवार को पुलिस ने शहर में संचालित गिफ्ट सेंटर व मेडिकल दुकानों में जाकर स्प्रे के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी। इसके अलावा लूट की वारदात में शामिल रहे पुराने लुटेरों को उठाकर पूछताछ कर रही है लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों व आने-जाने वाले लोगों की जानकारी भी पुलिस जुटाकर पूछताछ में लगी है।
माधवनगर क्षेत्र में शिवा फॉच्र्यून टॉवर के नाम से बनी कॉलोनी के पांचवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 504 में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर प्रेमराज के साथ गुरुवार रात 8.30 से 9 बजे के बीच नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर में स्प्रे सुंघाकर 12 लाख रुपये की लूट की थी। लूट के बाद आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। घटना के बाद से पुलिस लुटेरों को पकडऩे सुराग लगा रही है। ट्रांसपोटरों का भुगतान करने के लिए उसने 9 लाख रुपये से ज्यादा राशि बैंक से निकाली थी। गुरुवार रात 8.30 बजे के लगभग मैनेजर रुपये लेकर प्लैट पर पहुंचा। रुपयों से भरा बैग आलमारी में रख दिया। करीब साढ़े तीन लाख रुपये पहले से रखे थे। कमरा पहुंचकर मैनेजर किसी काम में लग गया। इधर कमरे में मौजूद नौकर खाना बनाने लगा। तभी चार से पांच की संख्या में नकाबापोश बदमाश प्लैट पर पहुंचे। दरवाजा खुलवाया। नौकर के दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने स्प्रे सुंघाकर कुछ देर के लिए बेहोश कर दिया। पलंग पर रखे तकिए से मुंह दबाया और मारपीट की। आलमारी में रखे रुपये लेकर चंपत हो गए। जांच दल के साथ एएसपी शुक्रवार सुबह 8 बजे दोबारा घटनास्थल पहुंचे। कंपनी में कार्यरत कर्मचारी व संबंधियों से पूछताछ की। पीडि़त के बयान लिए। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद ट्रांसपोर्ट मालिक भी माधवनगर थाना पहुंचा। पुलिस ने जरूरी जानकारी ली। घटनास्थल से आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज तलाशे। साइबर सेल व सीडीआर लोकेशन की मदद ली, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

-लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश जारी है। हर दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
ललित शाक्यवार, एसपी कटनी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned