scriptआइसीएमआर से 48 घंटे में नहीं आई जांच रिपोर्ट | Investigation report did not come from ICMR in 48 hours | Patrika News

आइसीएमआर से 48 घंटे में नहीं आई जांच रिपोर्ट

locationकटनीPublished: Sep 24, 2020 12:05:12 pm

कोरोना संक्रमण जांच में लेट लतीफी ने बढ़ाई मरीजों की परेशानी.
– 69 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर, एक बुजुर्ग की मौत के साथ कुल मौतों की संख्या 15 पहुंची.

Corona

Corona

कटनी. कोरोरा संक्रमित मरीजों में बुधवार को 12 नए केस सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1090 पहुंच गई। बुधवार सुबह एक दिन पहले लिए गए 181 रैपिड एंटीजन जांच रिपोर्ट में 12 पॉजिटिव मिले। वहीं लगातार दूसरे दिन आइसीएमआर से जांच रिपोर्ट नहीं आई। बतादें कि कटनी से रविवार को सैंपलिंग नहीं हुई और सोमवार को भेजे गए 121 से ज्यादा नमूनों की जांच रिपोर्ट का 48 घंटे बाद बुधवार को पूरे दिन इंतजार होता रहा।

इधर आइसीएमआर से जांच रिपोर्ट में लेटलतीफी के कोरोना के संदिग्ध मरीजों की परेशानी बढ़ गई है। मरीज व उनके परिजनों ने बताया कि दो दिन तक रिपोर्ट नहीं आने और इलाज में देरी से होने वाली परेशानी समझा जा सकता है। रैपिड रिस्पांस टीम के डॉ. समीर सिंघई ने बताया कि बुधवार को 69 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। अब तक स्वस्थ होने वाले कुल मरीजों की संख्या 778 पहुंच गई है।

जिलेभर में एक्टिव मरीजों की संख्या 298 है। बुधवार को नई बस्ती निवासी 80 वर्षीय एक बुजुर्ग की मौत हो गई। उन्हे कोरोना के साथ सुगर की भी तकलीफ थी। बुजुर्ग महिला को 21 सितंबर रात जिला अस्पताल स्थित कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। एक मौत के बाद कोरोना के अब तक 15 मौतें हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो