उफनती नदी में कूदकर एसआई ने बचाई युवक की जान, देखें वीडियो

जान की बाजी लगाकर जाबांज एसआई ने बचाई डूब रहे युवक की जान, रस्सी लेकर खुद उफनती नदी में उतरे..

By: Shailendra Sharma

Published: 30 Aug 2020, 06:57 PM IST

कटनी. जाबांज एसआई ने जान की बाजी लगाकर उफान मारती नदी में बह रहे युवक की जान बचा ली। मामला कटनी के बिलहरी क्षेत्र के घुघरा का है जहां रविवार को एक युवक को नदी के तेज बहाव में बहता देख बिलहरी चौकी प्रभारी उनि सेल्वराज पिल्लई ने तुरंत स्टाफ और दूसरे ग्रामीणों की मदद से युवक को नदी में बहने से बचाया। एसआई पिल्लई युवक को बचाने के लिए खुद रस्सी लेकर उफान मारती नदी में कूद पड़े।

नहाते वक्त फिसला पैर और बहने लगा युवक
नदी से सुरक्षित बचाए गए युवक का नाम नीरज यादव है जो अमीरगंज का रहने वाला है। युवक ने बताया कि वो नदी में नहा रहा था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो नदी में बहने लगा। युवक को नदी में बहता देख ग्रामीणों ने बिलहरी पुलिस चौकी में सूचना दी जिसके बाद एसआई उनि सेल्वराज पिल्लई स्टाफ के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और नदी के बहाव में फंसे युवक नीरज की जान बचाई। युवक को बचाने के लिए एसआई पिल्लई खुद रस्सी लेकर तेज बहाव नदी में उतर गए और ग्रामीणों की मदद से युवक को नदी से बाहर निकाला। एसआई के जान पर खेलकर युवक को बचाने का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

 

बता दें कि मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए हैं और इसी के तहत हर जिले में पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। कटनी में भी एसपी ललित शाक्यवार ने सभी थाना प्रभारी एवम चौकी प्रभारी को बरसात के मौसम में नदी, बरसाती नाले एवम रपटों पर निगरानी बनाये रखने हेतु निर्देशित किया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned