breaking जिला अस्पताल से भागा इलाज करवा रहा कैदी, ससुर व साले की हत्या का था आरोपी

पुलिस अभिरक्षा में कटनी जिला अस्पताल में चल रहा था इलाज.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 10 Sep 2021, 03:15 PM IST

कटनी. जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक कैदी शुक्रवार प्रात: मौका पाकर फरार हो गया। कैदी देवी सिंह उर्फ अजय (31) पिता शंकर सागर जिले के सनोधा के समय महोरी गांव का निवासी है। उसे 2016 में धारा 302, 307 सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

पुलिस के अनुसार आरोपी देवी सिंह को 2016 में विजयराघवगढ़ के पडख़ुरी में ससुर और दो सालों की हत्या के आरोप में पकड़ा गया था। उस समय देवी के हमले से किसी तरह सास बच पाई थी, वह भी गंभीर रुप से घायल हो गई थी।

कटनी जेल अधीक्षक लीना कोष्ठा के अनुसार देवी सिंह बीते कुछ दिनों से बहुत बीमार चल रहा था और शरीर में हीमोग्लोबिन की कमीं के कारण ब्लड चढ़ाने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।

जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में में उसका इलाज चल रहा था। शुक्रवार सुबह पता चला कि वह अचानक भाग गया है। बताया जा रहा है की कैदी हथकड़ी तोड़कर भागा है। ऐसे में बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि उसे हथकड़ी तोडऩे का मौका कैसे मिल गया और औजार कहां से प्राप्त हुआ।

इस बीच पुलिस ने कैदी देवी ङ्क्षसह की तलाश तेज कर दी है। कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी को पकडऩे के लिए अलग-अलग स्थानों पर टीम रवाना किया गया है।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned