scriptजालपा देवी और मसुरहा वार्ड के नागरिकों मिली बड़ी सौगात | Jalpa Devi and Masurha Ward got community building | Patrika News
कटनी

जालपा देवी और मसुरहा वार्ड के नागरिकों मिली बड़ी सौगात

-दोनों वार्डों में रहने वालों को मिलेंगी ढेरों सुविधाएं

कटनीJun 28, 2021 / 03:09 pm

Ajay Chaturvedi

Community Building (symbolic photo)

Community Building (symbolic photo)

कटनी. जालपा देवी और मसुरहा वार्ड के नागरिकों के लिए सोमवार का दिन नई सुबह लेकर आया। दोनों वार्डों को नया सामुदायिक भवन मिल गया। अब यहां के निवासियों को छोटे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अच्छा एवं सर्वसुविधायुक्त स्थल प्राप्त हो गया है।
यह सौगात मुडवारा विधायक संदीप जायसवाल के जरिए मिली है। इस सामुदायिक भवन के निर्माण पर 45.33 लाख रुपये की लागत आई है। इसका उद्धाटन विधिवत पूजन अर्चन से हुआ। नारियल फोड़ा गया। उसके बाद गृह प्रवेश हुआ।
इस मौके पर आयुक्त नगर निगम सत्येंद्र सिंह धाकरे ने बताया कि सामुदायिक भवन के निर्माण में नागरिकों की सुविधाओं के दृष्टिगत 2 कमरे, 20X60 के क्षेत्रफल का एक हॉल, महिलाओं व पुरूषों के लिए अलग-अलग लैट-बाथ, किचन और भवन की छत पर टाईस्स युक्त ओपन स्पेस सहित विद्युत एवं पेयजल के लिए समुचित व्यवस्था मुहैया कराई गई है। साथ ही सुंदरता व सुरक्षा की दृष्टि से बाहर लोहे की रैलिंग भी लगाई गई है।
मुडवारा विधायक संदीप जायसवाल ने उपस्थित नागरिकों से समुदायिक भवन की खूबियां साझा कीं। बताया कि इस भवन के माध्यम से वार्ड के निवासियों को अब मांगलिक व अन्य समारोह के लिए कोई दिक्कत नहीं होगी।

Home / Katni / जालपा देवी और मसुरहा वार्ड के नागरिकों मिली बड़ी सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो